Nokia Magic Max: DSLR को तहस नहस कर देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 144MP फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी

Nokia Magic Max: देश के मोबाइल बाजार में सबसे भरोसेमंद और लोकप्रिय कंपनी नोकिया अब एडवांस फीचर्स के साथ अपने नए स्मार्टफोन के साथ वापसी करने की तैयारी में है। कंपनी अपने नए और कम बजट वाले ग्राहकों के लिए एक से एक बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। जिसे लोग काफी पसंद करते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने नोकिया मैजिक मैक्स की घोषणा की है। घोषणा के बाद से फोन के बारे में कई लीक सामने आ चुके हैं… आइए जानते हैं इस आने वाले स्मार्टफोन के बारे में।

Nokia Magic Max स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन में आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है। जिस पर आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 की प्रोटेक्शन मिल सकती है। नोकिया स्मार्टफोन पावरफुल स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर से लैस हो सकता है जो जबरदस्त परफॉर्मेंस देगा। यह फोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। हालाँकि, ये सारी जानकारी संभावित है।

शानदार कैमरा क्वालिटी वाला Nokia Magic Max स्मार्टफोन

अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन शानदार कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका मुख्य कैमरा 144MP का मुख्य सेंसर होगा। इसके साथ ही 64MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 48MP टेलीफोटो लेंस शामिल होगा। हालाँकि, आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी ने इस फोन के लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

Nokia Magic Max: DSLR को तहस नहस कर देंगा Nokia का धांसू स्मार्टफोन, 144MP फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी दमदार बैटरी

Nokia Magic Max स्मार्टफोन की दमदार बैटरी

बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नोकिया मैजिक मैक्स डिवाइस में आपको 7950 एमएएच की दमदार बैटरी मिलेगी। साथ ही इसमें आपको 180W फास्ट चार्जर का सपोर्ट मिल सकता है जो बैटरी को कुछ ही मिनटों में 0 से 0 तक चार्ज कर सकता है। 100 तक चार्ज करना संभव हो सकता है.

यह भी पढ़िए: Vivo X100 Pro: iPhone की नैया पार लगाने आया तबाही बांके Vivo का धांसू स्मार्टफोन, Amazing फोटू क्वालिटी के आगे DSLR भी फ़ैल

Nokia Magic Max स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत

अगर हम नोकिया मैजिक मैक्स स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो सूत्रों के मुताबिक नोकिया मैजिक मैक्स की शुरुआती कीमत लगभग 44,900 रुपये हो सकती है, हालांकि कंपनी ने अभी तक स्मार्टफोन को लेकर अपने प्लान की घोषणा नहीं की है। कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *