July 18, 2024

2100 रुपये में पुरे 5 दिन तक बैटरी चलने वाला Nokia फोन

2100 रुपये में पुरे 5 दिन तक बैटरी चलने वाला Nokia फोन,नोकिया एक समय भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला मोबाइल फोन था। नोकिया ने समय के साथ कोई बदलाव नहीं किया और खुद को समेट लिया। अब एंड्रॉयड के आने से बाजार में एक बार फिर से रौनक आने लगी है। आप जानते ही होंगे कि नोकिया के फोन भारत में काफी समय से इस्तेमाल किए जा रहे हैं। इस ब्रांड के फोन बड़ी संख्या में लोगों को पसंद आते हैं। इस ब्रांड के फोन किफायती दामों में अच्छे फीचर्स के लिए लोकप्रिय हैं।

अब जब भारत में 5G नेटवर्क व्यापक हो गया है, तो कई मोबाइल डिवाइस कंपनियों ने 5G फोन लॉन्च करना शुरू कर दिया है। ग्राहक भी अब 5G फोन को तरजीह दे रहे हैं। इसी के अनुरूप अब नोकिया ने भी अपना एक शानदार 5G फोन लॉन्च कर दिया है। अजीब बात यह है कि नोकिया का यह 5G फोन असल में कीबोर्ड वाला 5G फोन है। अब हम आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताएंगे।

जानिए फीचर्स

इसमें आपको कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। हम आपको बता दें कि इस फोन में आपको 3.5 इंच का LCD डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें हार्ड प्लास्टिक से बना सॉलिड प्रोटेक्शन दिया गया है। इसके प्रोसेसर की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको 1.4 गीगाहर्ट्ज का डुअल कोर प्रोसेसर मिलता है। इसकी कंसिस्टेंसी भी काफी अच्छी है। आपको बता दें कि इसमें आपको 1GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। जिसे आप 1.5 GB तक बढ़ा भी सकते हैं।

2100 रुपये में पुरे 5 दिन तक बैटरी चलने वाला Nokia फोन

कैमरा और बैटरी

इस फोन में आपको कमाल के कैमरा फीचर्स मिलते हैं। आपको बता दें कि बैक पैनल पर 12 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन के फ्रंट में आपको 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। पावर के लिए कंपनी आपको इस फोन में 2900 एमएएच की दमदार बैटरी देती है। यह 12W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जिससे आपका फोन जल्दी चार्ज हो जाता है।

यह भी पढ़िए: ATHER 450 APEX ने मारी तूफानी एंट्री, अपने दमदार फीचर्स और 160 KM की रेंज के साथ मचा रही है धमाका…

कीमत कितनी है

सबसे पहले आपको बता दें कि कंपनी ने इस फोन को अभी लॉन्च नहीं किया है। हालांकि, एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि इस फोन की कीमत 1750 रुपये से 2800 रुपये के बीच होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *