Monday, February 26, 2024
Homejob alertनौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुश खबरी इंडियन ऑयल में अपरेंटिस...

नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुश खबरी इंडियन ऑयल में अपरेंटिस पदों पर आवेदन का आखिरी मौका,जल्दी से करें अप्लाई

नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुश खबरी इंडियन ऑयल में अपरेंटिस पदों पर आवेदन का आखिरी मौका इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड में अपरेंटिस पदों पर आवेदन करने का उम्मीदवारों के पास आखिरी मौका है।इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं।

नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुश खबरी इंडियन ऑयल में अपरेंटिस पदों पर आवेदन का आखिरी मौका,जल्दी से करें अप्लाई

IOCL Apprentice Bharti 2023: IOCL में 1720 पदों पर निकली भर्ती, जानिए सैलरी  और योग्यता

नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुश खबरी

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने 473 अपरेंटिस पदों पर भर्तियां निकालीं हैं। इन रिक्तियों के लिए आवेदन करने की आज यानी 01 फरवरी 2024 आखिरी तारीख है। जिन इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन न किया हो, वे आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़े 10वीं-12वीं पास युवाओं के लिए नौकरियां ही नौकरियां,ISRO समेत कई जगह भर्ती का शानदार मौका

IOCL Jobs आयु सीमा

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 24 वर्ष होनी चाहिए। सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी।

IOCL अपरेंटिसशिप ट्रेनिंग अवधि

तकनीशियन, ट्रेड और डाटा एंट्री ऑपरेटर और घरेलू डाटा एंट्री ऑपरेटर अपरेंटिस के पद पर चयनित उम्मीदवारों की ट्रेनिंग अवधि 12 महीने के लिए होगी।उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा।लिखित परीक्षा 120 मिनटों यानी दो घंटे के लि्ए होगी। उम्मीदवार प्रश्नपत्र हिंदी और अंग्रेजी भाषा में ले सकते हैं।

IOCL Recruitment परीक्षा पैटर्न

नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुश खबरी इंडियन ऑयल में अपरेंटिस पदों पर आवेदन का आखिरी मौका,जल्दी से करें अप्लाई

Recruitment for 1720 posts in Indian Oil Corporation, application starts  from October 21, free for all. | सरकारी नौकरी: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन में  1720 पदों पर निकली भर्ती, 21 अक्टूबर से शुरू

इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड भर्ती परीक्षा में कुल 100 अंकों के 100 प्रश्न होंगे। आईओसीएल ने कहा कि प्रत्येक प्रश्न 1 अंक का होगा और गलत उत्तरों के लिए कोई नकारात्मक अंकन नहीं होगा। उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने के लिए, आईओसीएल एक लिखित परीक्षा आयोजित करेगा, जिसमें वस्तुनिष्ठ प्रकार के बहुविकल्पीय प्रश्न (MCQs) शामिल होंगे। एमसीक्यू में एक सही उत्तर के साथ चार विकल्प होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments