Okinawa: टनाटन फीचर्स के साथ बनठन के मार्केट में मचाई धूम, दमदार रेंज के साथ हो रही है दिलों-दिमाग पर सवार

Okinawa: टनाटन फीचर्स के साथ बनठन के मार्केट में मचाई धूम, दमदार रेंज के साथ हो रही है दिलों-दिमाग पर सवार,हाल ही में ओकिनावा R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर अपने शानदार फीचर्स और शानदार लुक के कारण बाजार में लोगों के बीच मशहूर हो रहा है, यह लोगों का गैस और डीजल का खर्च बचाता है, आइए जानते हैं इसके शानदार फीचर्स के बारे में।

यहां देखें ओकिनावा R30 के अद्भुत फीचर्स

जी हां, ओकिनावा R30 इलेक्ट्रिक स्कूटर का बड़ा फायदा इसका चार्जर है। आमतौर पर, लोगों को अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करते समय इस बात का ध्यान रखना पड़ता है कि बैटरी चार्ज होने के तुरंत बाद बिजली बंद कर दी जाए, लेकिन अब आपको इसके बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ओकिनावा R30 चार्जर ऑटोमैटिक शटडाउन फ़ंक्शन से लैस है। अक्षम फ़ंक्शन. जो बैटरी चार्ज होते ही बिजली काट देता है। इससे बैटरी पूरी तरह सुरक्षित हो जाती है। इस स्कूटर की बैटरी पूरे 3 साल की वारंटी के साथ आती है, जबकि 250Watts BLDC इलेक्ट्रिक मोटर 3 साल/30,000 किमी की वारंटी के साथ आती है।

Okinawa: टनाटन फीचर्स के साथ बनठन के मार्केट में मचाई धूम, दमदार रेंज के साथ हो रही है दिलों-दिमाग पर सवार

यहां विशेष बैटरी देखें

ओकिनावा R30 बैटरी के लिए, यह एक हटाने योग्य 1.25 kWh लिथियम-आयन बैटरी से लैस है। इस बैटरी की मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अधिकतम 60 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है। इस बैटरी को चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा अगर स्पीड की बात करें तो R30 25 किमी/घंटा की टॉप स्पीड देती है।

यह भी पढ़िए: DSLR के साथ Oppo की भी चमड़ी उधेड़ कर रख देगा यह Samsung का धांसू 5G स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज के साथ

बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध है

जैसे-जैसे लोग इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बेहतरीन फीचर्स जानते हैं, वे इसे खरीदने की योजना बना रहे हैं, जिसके कारण बाजार में इसकी मांग तेजी से बढ़ रही है। इसकी कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 58,992 करोड़ रुपये है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से खरीद सकते हैं। आप इसे कई बैंक ऑफर्स और ईएमआई पर भी आसानी से खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *