Sunday, March 3, 2024
HometrendingPatanjali Sim Card: पतंजलि ने नए साल 2024 में लॉन्ज किया सिम...

Patanjali Sim Card: पतंजलि ने नए साल 2024 में लॉन्ज किया सिम कार्ड 144 रु में 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कालिंग जानिए जल्दी

Patanjali Sim Card: आप सभी को बता दे की बाबा रामदेव ने एक इवेंट में पतंजलि का सिम कार्ड लांच किया है इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से जाना जाता है आईए जानते हैं पूरी जानकारी विस्तार से।रिलायंस जिओ का बिजनेस देश भर में चर्चित है। इसके बाद एयरटेल भी काम नहीं है वहीं इन दोनों ने रिचार्ज प्लान को भी बहुत ज्यादा महंगा किया है।

Patanjali Sim Card: पतंजलि ने नए साल 2024 में लॉन्ज किया सिम कार्ड 144 रु में 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कालिंग जानिए जल्दी

इसे भी पढ़े :- Green Pea Peels Use: अगर आप भी मटर के छिलको को फेंक देते है तो आप कर रहे है बहुत बड़ी गलती क्युकी ये…

ऐसे में भारत में दो कंपनी अपने नए सिम कार्ड लगाने की बात कर रही है पहले है पतंजलि का नया सिम कार्ड और दूसरा है एलोन मस्क का स्टार लिंक यह दो कंपनी भारत में जल्द ही नए बिजनेस शुरू कर सकती है। आपको बता दे की बाबा रामदेव जी के द्वारा एक इवेंट में पतंजलि सिम कार्ड को लांच किया गया है इसे स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड के नाम से दिया गया है इसे पतंजलि और भारत संचार निगम लिमिटेड ने मिलकर लॉन्च किया है।

पतंजलि के सिम में यूजर्स को 144 रुपए का रिचार्ज करने पर आपको 2GB डाटा मिलता है और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा आपको देखने को मिलेगी खास बात यह है कि इस सिम के जरिए पतंजलि के प्रोडक्ट पर 10% का डिस्काउंट भी आपको अलग से देखने को मिलेगा।

हाल ही में देश की तेजी से बढ़ती उपभोक्ता कंपनी पतंजलि ने एक नया सिम कार्ड लॉन्च किया है जिसे “स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड” नाम से जाना जाता है। बाबा रामदेव ने एक इवेंट में इसे लॉन्च किया और इसके माध्यम से यूजर्स को 144 रुपये के रिचार्ज पर 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जा रही है।

Patanjali Sim Card: पतंजलि ने नए साल 2024 में लॉन्ज किया सिम कार्ड 144 रु में 2 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कालिंग जानिए जल्दी

इस सिम कार्ड का उद्घाटन करते हुए, बाबा रामदेव ने बताया कि इस प्लान में उपभोक्ताओं को पतंजलि के उत्पादों पर 10% का डिस्काउंट भी प्राप्त होगा। साथ ही, यह सिम यूजर्स को स्वास्थ्य और जीवन बीमा की सुविधा भी प्रदान करेगी, लेकिन बीमा केवल सड़क दुर्घटनाओं की स्थिति में ही लागू होगा।बाबा रामदेव ने कहा कि इस सिम कार्ड को सरकारी और निजी क्षेत्र के कर्मचारियों को पहले दिया जाएगा।

इसके बाद, यह सुविधा उपलब्ध कराने का प्रयास किया जाएगा।पतंजलि के मुख्य निदेशक सुनील गर्ग ने बताया कि यह सिम कार्ड बीएसएनएल के साथ मिलकर यूजर्स को एक अच्छा प्लान प्रदान करेगा, जिसमें सिर्फ 144 रुपये के रिचार्ज पर अनलिमिटेड कॉलिंग, 2GB डेटा, और 100 एसएमएस पैकेज शामिल होगा।यह सिम कार्ड स्वदेशी नेटवर्क पर आधारित है, जो कि उन गरीब लोगों को उपलब्ध होगा जो रिचार्ज नहीं कर पाते और उनके मोबाइल फोन बंद रह जाते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments