Sunday, March 3, 2024
Homejob alertRailway Recruitment : अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान आया रेलवे की भर्ती...

Railway Recruitment : अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान आया रेलवे की भर्ती आएँगी जल्द ही

Railway Recruitment : रेलवे ग्रुप डी नई भर्ती पर रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान आ चुका है। आप सभी की जानकारी के लिए बता देते हैं रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जी की तरफ से राज्यसभा में अपने भाषण के दौरान एक बड़ा बयान जारी किया गया था। इस बयान के मुताबिक रेलवे विभाग में लाखों पदों पर रिक्तियां हैं।

Railway Recruitment : अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान आया रेलवे की भर्ती आएँगी जल्द ही

लाखों पदों पर भर्तियो का विज्ञापन जल्द देखने को मिलेगा। इसके लिए विभाग ने तैयारी भी शुरू कर दी हैं। रेल मंत्री अश्विन वैष्णव की तरफ से बताया गया कि जितने भी भारत के बेरोजगार अभ्यर्थी हैं इनको रोजगार देने के लिए रेलवे विभाग प्रत्येक वर्ष डेढ़ लाख से भी ज्यादा पदों पर भर्तियो का विज्ञापन निकालेगा। अब भर्ती का विज्ञापन इस वर्ष कब निकलेगा इसके बारे में जानकारी बताई गई है और कितने पदों पर विज्ञापन आएगा यह भी जानकारी नीचे बताई गई है।

इसे भी पढ़े :- नौकरी पाने के इच्छुक लोग ग्रुप 2 के करीब 900 पदों पर बंपर भर्ती,जल्दी से करें आवेदन

रेलवे विभाग कितने पदों पर भर्तियो का विज्ञापन निकालेगा यह अभ्यर्थियों में सबसे बड़ा सवाल बना हुआ है। आप सभी की जानकारी के लिए बता देते हैं रेलवे विभाग ढाई लाख से ज्यादा पदों पर इस बार भर्तियो का विज्ञापन निकाल सकता है। और लाखों उम्मीदवारों का इंतजार भी जल्द समाप्त हो सकता है।

इसे भी पढ़े :- Safai Karmachari Bharti 2024: 10वी पास के लिए आ गई नई भर्ती,28145 रूपए मिलेगी सैलरी

Railway Recruitment : अश्विनी वैष्णव का बड़ा बयान आया रेलवे की भर्ती आएँगी जल्द ही

आपको बता देते हैं कि 250000 से भी ज्यादा पद रिक्त हैं। और रेलवे विभाग इन पदों पर विज्ञापन एक साथ जारी करने जा रहा है और आप सभी अभ्यर्थियों का लंबा इंतजार भी जल्द समाप्त होने जा रहा है। रेलवे विभाग के अंतर्गत रेलवे ग्रुप डी और ग्रुप सी के पदों पर विज्ञापन निकाला जाएगा और सुरक्षा कर्मचारी, टिकट कलेक्टर व सहायक स्टेशन मास्टर के पदों पर भर्तियो का विज्ञापन निकाला जाएगा।

रेलवे भर्ती विज्ञापन के बारे में बात कर लिया जाए तो रेलवे भर्ती का विज्ञापन फरवरी माह में निकलने जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि फरवरी में इस भर्ती का विज्ञापन आ जाएगा और लाखों उम्मीदवारों का इंतजार समाप्त हो जाएगा। रेलवे भर्ती को लेकर बहुत जल्द अभ्यर्थियों का इंतजार समाप्त होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments