Friday, March 1, 2024
Hometrendingरिचा चड्ढा और अली फजल ने दी खुशखबरी यामी गौतम के बाद...

रिचा चड्ढा और अली फजल ने दी खुशखबरी यामी गौतम के बाद गुड्डू भईया के घर में होगी दोपहर की चाय की गूंथैयां

रिचा चड्ढा और अली फजल ने दी खुशखबरी यामी गौतम के बाद गुड्डू भईया के घर में होगी दोपहर की चाय की गूंथैयां,ऐसा लगता है कि साल 2024 बॉलीवुड जोड़ों के लिए खास पल लेकर आया है क्योंकि वे खुशी-खुशी अपने प्रशंसकों के साथ खबरें साझा करेंगे।

यामी गौतम ने हाल ही में आर्टिकल 370 के ट्रेलर लॉन्च पर अपने पति के साथ बेबी बंप दिखाते हुए अपनी गर्भावस्था की घोषणा से सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। इस खुशी को बढ़ाते हुए, एक और पावर कपल, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल, भावी माता-पिता की लीग में शामिल हो गए हैं।

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली पोस्ट साझा की, जिसमें वे एक-दूसरे को देख रहे हैं। पोस्ट में, जोड़े ने “एक प्लस 1 तीन” लिखा और एक गर्भवती महिला का इमोजी भी शामिल किया। इस पोस्ट ने तुरंत प्रशंसकों का ध्यान खींचा है, जो इस जोड़े को हार्दिक बधाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़िए: Volkswagen Taigun AT vs Kia Sonet T AT: जानिए कौन किसको देता है टक्कर

गुड्डु भैया (अली फज़ल) के पिता बनने की खबर पर प्रशंसकों में अविश्वास और उत्साह है। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने तीन साल पहले शादी की थी, और अब, शादी के तीन साल बाद, वे माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं।

अपने आने वाले बच्चे के संदर्भ में, ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “एक छोटी सी दिल की धड़कन दुनिया की सबसे तेज़ आवाज़ है।” तस्वीर से झलकती ख़ुशी सचमुच एक आनंददायक दृश्य है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऋचा चड्ढा और अली फज़ल को बधाइयां मिल रही हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments