July 18, 2024

Royal Enfield Electric Bike की कीमत का हुआ खुलासा,देखिये फीचर्स और डिज़ाइन

Royal Enfield Electric Bike

Royal Enfield Electric Bike

Royal Enfield Electric Bike: भारत की एक प्रसिद्ध मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी, इस महीने नई मोटरसाइकिल का लॉन्च करने जा रही है, जिसे संभवतः न्यू जेनरेशन बुलेट 350 के नाम से पेश किया जाएगा।इसके साथ ही, आने वाले समय में हिमालयन 450 से लेकर 650 सीसी सेगमेंट तक Royal Enfield के और भी नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। इसी बीच, रॉयल एनफील्ड के इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के बारे में चर्चाएं भी चल रही हैं। नई खबर के अनुसार, साल 2025 तक रॉयल एनफील्ड अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को भारतीय सड़कों पर लॉन्च कर सकती है।

Royal Enfield Electric Bike की कीमत का हुआ खुलासा, देखिये फीचर्स और डिज़ाइन

Royal Enfield Electric Bike : फीचर्स और डिजाइन

नई जेनरेशन बुलेट 350 का डिज़ाइन अपने पुराने मॉडल के साथ अपडेटेड होगा। मोटरसाइकिल में सिंगल-पीस सीट, स्पोक रिम्स, एक अलग टेल लैंप और बॉडी ग्राफिक्स के साथ आएगी। इसके अलावा, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एनालॉग स्पीडोमीटर और छोटे डिजिटल रीडआउट के लिए फ्यूल गेज हो सकता है। इसमें टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल-स्प्रिंग लोडेड शॉक एब्जॉर्बर हो सकते हैं।

Read also: Yamaha R15 के रेट में हुई भारी गिरावट, जल्दी करें खरीदारी यहां चल रही है डील

Royal Enfield Electric Bike : अपेक्षित प्राइस और परफॉरमेंस

नई Royal Enfield 350 की कीमत 1.50 से 2.50 लाख रुपए के बीच की हो सकती है। इसमें 349cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-ऑयल कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन होगा, जो 6100 rpm पर 20.2 bhp की पावर और 4000 rpm पर 27 NM का टॉर्क प्रदान करेगा।

Read Also: Volvo XC 90 के आगे कितनी दमदार है नई Toyota Vellfire,जानें कंपैरिजन

इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ ट्यून किया गया है। ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में सिंगल-चैनल ABS के साथ ड्रम यूनिट मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *