Wednesday, February 28, 2024
HomeऑटोमोबाइलRoyal Enfield को धूल चाटने आई Jawa की नई क्रूजर बाइक,देखे राउंड...

Royal Enfield को धूल चाटने आई Jawa की नई क्रूजर बाइक,देखे राउंड हेडलैंप और भी अमेजिंग फीचर्स

देश में 350 सीसी सेगमेंट में कई पॉपुलर टू-व्हीलर कंपनियां एक से बढ़कर एक बाइक लॉन्च कर रही हैं। हालांकि, इस सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बादशाहत है और इस कंपनी की हालिया लॉन्च Royal Enfield New Classic 350 और RE Meteor 350 का जलवा है। बात क्रूजर बाइक सेगमेंट की करें तो रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 अपने लुक, फीचर्स और कंफर्ट की वजह से लोगों की फेवरेट बन रही है। अब Jawa Moto रॉयल एनफील्ड मीटियॉर 350 से मुकाबला करने और क्रूजर बाइक सेगमेंट में लोगों को ऑप्शन देने के लिए नई क्रूजर बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है।

Royal Enfield को धूल चाटने आई Jawa की नई क्रूजर बाइक, देखे राउंड हेडलैंप और भी अमेजिंग फीचर्स

Jawa Cruiser Bike के लुक और फीचर्स

जावा की अपकमिंग क्रूजर बाइक के संभावित लुक और फीचर्स की बात करें तो स्पाई इमेज के मुताबिक इसमें राउंड हेडलैंप, रियर व्यू मिरर्स, टियर ड्रॉप शेप का फ्यूल टैंक और चौड़ा रियर फेंडर देखने को मिलेगा। इसकी सीट भी चौड़ी और कंफर्टेबल होगी। जावा अपनी क्रूजर बाइक को 350 सीसी के इंजन के साथ पेश कर सकती है।

Royal Enfield को धूल चाटने आई Jawa की नई क्रूजर बाइक, देखे राउंड हेडलैंप और भी अमेजिंग फीचर्स

Read Also: Creta को सूखे पत्ते की तरह उड़ा देगी Mahindra की ये कार,कम बजट में मिलेगा सनरूफ फीचर्स

ज्यादातर संभावना है कि अपकमिंग जावा क्रूजर बाइक में ट्रिपर नैविगेशन भी देखने को मिले, क्योंकि इस सेगमेंट की बाइक के लिए यह फीचर जरूरी हो गया है। जावा की इस बाइक को अगले साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इसका हालिया लॉन्च New Bajaj Dominar 400 के साथ ही Honda H’Ness CB350 जैसी बाइक्स से भी मुकाबला होगा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments