Sunday, February 25, 2024
Homeऑटोमोबाइलरॉयल एनफील्ड मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही है,धांसू फीचर्स और दमदार...

रॉयल एनफील्ड मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही है,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ,देखें कीमत

रॉयल एनफील्ड मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही है,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) अपनी CB350 रेट्रो क्लासिक मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है.इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.99 लाख रुपए रखी गई है.इस मोटरसाइकिल को दो वैरिएंट्स DLX और DLX Pro में लॉन्च किया है.DLX Pro की एक्स-शोरूम कीमत 2.17 लाख रुपए है.नई होंडा CB350 को देशभर के किसी भी बिगविंग डीलरशिप पर बुक किया जा सकता है. होंडा CB350 का डिजाइन इसकी प्रतिद्वंद्वी रॉयल एनफील्ड क्लासिक और बेनेली इम्पीरियल 400 के मिक्सअप जैसा दिखता है.

रॉयल एनफील्ड मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही है,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ,देखें कीमत

H'ness CB350 | Honda

Honda CB350 स्पेसिफिकेशन

यह मोटरसाइकिल टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और प्रेशराइज्ड नाइट्रोजन-चार्ज्ड रियर सस्पेंशन के साथ आती है. ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए, नई CB350 में फ्रंट में 310mm डिस्क और रियर में 240mm डिस्क के साथ डुअल-चैनल ABS दिया गया है.इस मोटरसाइकिल में 18-इंच के व्हील्स दिए गए हैं,और पीछे के व्हील्स में 130-सेक्शन टायर दिया गया है.

यह भी पढ़े Maruti Ertiga अपने नए लुक में युवाओ के दिलों पर राज करने आ गयी है एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत

Honda CB350 इंजन और फीचर्स

रॉयल एनफील्ड मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही है,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ,देखें कीमत

Honda H'Ness CB350 Price in india: रॉयल एनफील्ड की टक्कर में होंडा लाया  H'Ness CB 350 बाइक, जानें कीमत और खूबियां

बाइक्स के इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है. इनमें 348.6cc, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है,जो 20.78bhp और 30Nm का पीक टॉर्क पैदा करता है.इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.फीचर्स लिस्ट में फुल-एलईडी लाइटिंग,हैजार्ड लैंप्स,ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और स्लिपर क्लच शामिल हैं. इसके अलावा, इंस्ट्रूमेंटेशन सेटअप में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ सेमी-डिजिटल कंसोल शामिल है.

Honda CB350 हार्डवेयर

हार्डवेयर की बात करें तो Honda CB350 के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में ट्विन गैस-चार्ज्ड शॉक एब्जॉर्बर का इस्तेमाल किया गया है.ब्रेकिंग के लिए आगे की तरफ 310 मिमी की डिस्क और पीछे की तरफ 240 मिमी की डिस्क है.ऑफर पर डुअल-चैनल एबीएस है.

यह भी पढ़े Hero की लग्जरी बाइक,धांसू लुक में सबका मार्केट डाउन करने आ रही है ब्रांडेड फीचर्स के साथ,देखें कीमत

कैसी है नई Honda CB 350

रॉयल एनफील्ड मार्केट में अपना जलवा बिखेर रही है,धांसू फीचर्स और दमदार इंजन के साथ,देखें कीमत

Honda H'ness CB350: Top Five Things You Should Know

ऑल-न्यू सीबी350 को कंपनी ने सेग्मेंट के हिसाब से रेट्रो-मॉर्डन लुक दिया है जो कि, कंपनी के पिछले सीबी सीरीज मॉडलों से काफी हद तक प्रेरित है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टाइलिश ऑल-LED लाइटिंग सिस्टम, राउंड-शेप एलईडी हेडलैंप, एलईडी विंकर्स और एलईडी टेल लैंप दिए गए हैं. रेट्रो क्लासिक्स लुक के साथ ही इस बाइक को कुल 5 रंगों में पेश किया गया है, जिसमें प्रेशियस रेड मेटैलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैट क्रस्ट मेटैलिक, मैट मार्शल ग्रीन मेटैलिक और मैट ड्यून ब्राउन कलर शामिल है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments