RX 100 में हुए ये नए बदलाव

RX 100 में हुए ये नए बदलाव,जो लोग यामाहा की 80 के दशक की बुलेट आरएक्स 100 खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो उनके लिए ये खास खबर है कि यामाहा ने इस बुलेट का नया अवतार पेश कर दिया है। इसके लुक को आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इसमें कई बड़े बदलाव भी किए हैं। जिसके बाद ग्राहकों को इस बाइक में कई खास फीचर्स मिल सकते हैं। अब यह मॉडल आपके लिए बेस्ट चॉइस साबित हो सकता है। हम आपको इसमें होने वाले बदलावों के बारे में बताएंगे।

यामाहा आरएक्स 100 में नए बदलाव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ने इस मॉडल को लॉन्च करने से पहले इसमें कई बदलाव किए हैं। सबसे पहले इसमें आपको 98cc का टू-स्ट्रोक इंजन देखने को मिलेगा। इसके साथ ही इस मॉडल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल और एलईडी हैंड टॉर्च जैसे आधुनिक फीचर्स भी होंगे। इसकी बदौलत यह मॉडल आपको बेहद पसंद आएगा.

यामाहा आरएक्स 100 आधुनिक फीचर्स

यामाहा आरएक्स 100 के फीचर्स और अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हैलोजन हेडलाइट्स मिलते हैं। इसके साथ ही आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल और LED हेडलाइट्स भी मिलती हैं।

यामाहा आरएक्स 100 की कीमत

यामाहा आरएक्स 100 की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख रुपये के आसपास रखी गई है। आप इसे आसानी से शोरूम या ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *