July 16, 2024

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने खुल्लम खुल्ला दिखाया जलवा ‘नशीले नैन’ पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Chaudhary : सपना चौधरी ने खुल्लम खुल्ला दिखाया जलवा ‘नशीले नैन’ पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल,सपना चौधरी ने इस गाने पर अपने अनोखे अंदाज में डांस किया, जिसे देख फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं. सपना चौधरी ने अपने लेटेस्ट स्टेज शो का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह हरे रंग के सूट में ‘नशीले नैन’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हैं और गले में मंगलसूत्र पहनती हैं।

सपना चौधरी का यह गाना इतना पसंद किया गया कि इसके वीडियो को कुछ ही घंटों में 56 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स मिल गए। फैन्स ने सपना के डांस की खूब तारीफ की और उन्हें बेहतरीन डांसर बताया.

‘नाशिले नैन’ के गायक कौन हैं?

सपना चौधरी का यह गाना कंचन नागर गायिका ने गाया है जो एक मशहूर हरियाणवी गायिका हैं। इस गाने के बोल मोहित मजारिया ने लिखे हैं जो मशहूर हरियाणवी गीतकार हैं. इस गाने का संगीत वीर साहू ने दिया है जो एक लोकप्रिय हरियाणवी संगीत निर्देशक हैं।

यह भी पढ़िए: Latest Earrings Design: महिलाओ की खूबसूरती बड़ा देगी ये इयररिंग्स, लगोगे एकदम हूर की परी देखे लेटेस्ट डिज़ाइन

सपना चौधरी कितना कमाती हैं?

सपना चौधरी एक ऐसा ब्रांड बन गई हैं जिसे उनके डांस और गानों के लिए पूरे देश में पसंद किया जाता है। सपना चौधरी की कमाई का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह एक स्टेज शो के लिए 5 से 7 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी के गाने के वीडियो को लाखों व्यूज मिलते हैं, जिससे वह यूट्यूब पर भी अच्छी कमाई करती हैं। सपना चौधरी ने अपने करियर में कई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है जिससे उन्हें ज्यादा कमाई होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *