July 16, 2024

Seema Haider की सहेली ने खोल दी सीमा की पोल,बोली-वह भारत किसी मकसद को लेकर आई है और

आज के समय में सीमा हैदर की लवस्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा किया जा रहा है. अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से आई सीमा हैदर आज के समय में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और इंस्टाग्राम पर जीत सीमा के कुछ फॉलोवड थे अभी रातों-रात उसके करोड़ों Followers हो गए हैं.

Also Read:MP News:ट्यूशन टीचर के टॉर्चर की वजह से 26 साल की नवविवाहिता ने किया सुसाइड,6 साल से था प्रेम-प्रसंग,जानें पूरी खबर

Seema Haider कि दोस्त ने सीमा को कहा बेवफा

पब्जी के जरिए भारत के ग्रेटर नोएडा में सचिन से प्यार और उसके बाद उसके लिए जमाने से लड़ने की हिम्मत लेकर पाकिस्तान से आई सीमा हैदर सुर्खियों में छाई हुई है. सिमर का कहना है कि वह लव के लिए कुछ भी करेंगे. शिवा ने यह भी कहा कि उन्होंने हिंदू धर्म अपना लिया है और किसी भी हाल में सचिन को नहीं छोड़ेगी.

वहीं दूसरी तरफ उनकी पाकिस्तानी सहेली का कहना है कि सीमा एक साइको औरत है और वह बेवफा औरत भी है. सीमा की एक सहेली ने पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल पर दावा किया है कि सीमा को प्यार करने का बहुत शौक है. युवती का कहना है कि वह सीमा को बचपन से जानती है और सीमा जैसी दिखती है वैसी नहीं है.

Seema Haider कि दोस्त ने सचिन को किया सावधान

युवती ने कहा कि सीमा सिर्फ पाकिस्तान से नहीं बल्कि हिंदुस्तान की हिंदुओं के साथ में धोखा कर रही है. ज्योति ने कहा कि आज सीमा इस्लाम छोड़कर हिंदू बनी है कल हिंदू छोड़कर क्रिश्चियन भी बन जाएगी. युवती ने कहा है कि सीमा के सारे दोस्त पुरुष ही हैं वह सबके साथ ऐसा ही करती है और खूब नाटक करती है.

युवती ने कहा कि सीमा हैदर बस अपने सपने को पूरा करने के लिए किसी के साथ कितना भी गलत कर सकती है. उसने सचिन को इससे बच के रहने की सलाह दी क्योंकि हो सकता है आने वाले दिन में सचिन के साथ भी वह बड़ा धोखा कर सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *