July 18, 2024

Supermen Chcha: खतरों के खिलाडी बने चाचा,कमर में बांधा खतरनाक सांप पीता रहा सिगरेट

Supermen Chcha

Supermen Chcha

सोशल मीडिया के आने के बाद से अब हम ऐसे नजारे भी आसानी से देख पा रहे हैं जिनकी हमने शायद ही कल्पना की हो। रोजाना ऐसे कई वीडियो हमारे सामने आते हैं जिनके बारे में हमने सोचा तक नहीं था। अभी तक हम खतरनाक जहरीले कोबरा सांपों को काबू में करने या बोतल से पानी पिलाने वाले वीडियो तो देखते रहे हैं, लेकिन आज जिस वीडियो की बात यहां कर रहे हैं, वह शायद ही कभी किसी ने देखा होगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Supermen Chcha: खतरों के खिलाडी बने चाचा,कमर में बांधा खतरनाक सांप पीता रहा सिगरेट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर yashwanth._ नाम के एकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 2.5 मिलीयन से ज्यादा लोग अभी तक देख चुके हैं। वहीं नेटिजंस वीडियो में नजर आ रहे शख्स की तुलना तेलुगु स्टार नागार्जुन की फिल्म के मास नामक किरदार से कर रहे हैं।

वीडियो में नजर आ रहा अधेड़ उम्र का व्यक्ति कुली जैसी नीले रंग की शर्ट और पैंट पहने है। उसकी ड्रेस पर बेल्ट नहीं है बल्कि बेल्ट की जगह जो है, उसे देखकर आप चौंक जाएंगे। 

उस व्यक्ति ने अपनी पेंट पर बेल्ट लगाने की जगह एक सांप को बांध रखा है। यह सांप कोबरा जैसा लग रहा है, लेकिन दावे से यह नहीं कहा जा सकता है। हालांकि उसकी लंबाई इतनी है कि वह सामान्य लोगों की रातों की नींद उड़ा सकती है

कमर में सांप को बांधे हुए और उसका मुंह वाला काफी हिस्सा बिल्कुल फ्री छोड़े रख कर वह व्यक्ति पहले तो इत्मीनान से सिगरेट जलाता है और फिर सिगरेट मुंह में रख कर सांप का मुंह अपनी हथेली पर रखता है। इसके बाद वह एक हाथ से मुंह की ओर पकड़े रहता है और दूसरे हाथ से उसकी पूछ खींचता नजर आता है।

इस बीच सड़क से गुजर रहे लोग भी उसे देखकर आश्चर्यचकित और दहशत में नजर आते हैं। दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कोई उसे सुपरमैन तो कोई रजनीकांत बता रहा है। वहीं कुछ इसे पॉवर ऑफ वाइन यानी शराब के नशे में किया गया कारनामा बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *