Wednesday, February 28, 2024
Homejob alertस्वास्थ्य विभाग में सहायक प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती,जल्दी से करें...

स्वास्थ्य विभाग में सहायक प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती,जल्दी से करें अप्लाई

स्वास्थ्य विभाग में सहायक प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती बीपीएससी ने बिहार स्वास्थ्य विभाग में सहायक प्रोफेसर पदों पर भर्ती निकाली है। इसके लिए पंजीकरण की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने स्वास्थ्य विभाग के तहत राज्य मेडिकल कॉलेजों के सुपर स्पेशियलिटी विभागों में सहायक प्रोफेसरों की भर्ती निकाली है।

स्वास्थ्य विभाग में सहायक प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती,जल्दी से करें अप्लाई

Sarkari Naukri 2022: यूपी में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर निकली 900 से ज्यादा  वैकेंसी, जानें वेतन, योग्यता और... - UPHESC Assistant Professor Recruitment  2022 to fill total 917 posts, check ...

सहायक प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती

इन रिक्तियों के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया आज यानी 17 जनवरी 2024 से शुरू हो चुकी है। इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 28 जनवरी 2024 तक है।

यह भी पढ़े नौकरी पाने के इच्छुक लोग ग्रुप 2 के करीब 900 पदों पर बंपर भर्ती,जल्दी से करें आवेदन

BPSC आयु सीमा और रिक्तियां

बीपीएससी की तरफ से सुपर स्पेशियलिटी विभागों में सहायक प्रोफेसरों की 220 रिक्तियों के लिए यह भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 01 अगस्त, 2023 तक 45 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए। हालांकि सहायक प्रोफेसर पद के लिए कोई ऊपरी आयु सीमा नहीं है।

BPSC Assistant Professor आवेदन शुल्क

UPPSC Job 2022: यूपी में 356 असिस्‍टेंट प्रोफेसर भर्ती का रास्‍ता साफ, 22  विषयों के पदों पर होगी नियुक्ति - UPPSC Assistant Professor Recruitment  2022 356 Posts Sarkari Naukri to Be ...

बिहार स्वास्थ्य विभाग में सहायक प्रोफेसर पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले प्रत्येक आरक्षण श्रेणी के उम्मीदवारों को 200 रुपये का बायोमेट्रिक शुल्क देना होगा, जबकि सामान्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये है। केवल बिहार राज्य की अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 25 रुपये है। सभी आरक्षित, अनारक्षित श्रेणी की महिला उम्मीदवारों के लिए जो बिहार राज्य की स्थायी निवासी हैं उन्हें भी 25 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। इसके साथ ही अन्य सभी उम्मीदवारों को 100 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments