June 16, 2024

टमाटर की तरह सभी को लाल बनाने मार्केट में लांच हुई Splendor Xtec,76KMPL का माइलेज और कीमत ₹80000

टमाटर की तरह सभी को लाल बनाने मार्केट में लांच हुई Splendor Xtec

टमाटर की तरह सभी को लाल बनाने मार्केट में लांच हुई Splendor Xtec

टमाटर की तरह सभी को लाल बनाने मार्केट में लांच हुई Splendor Xtec: आधुनिक बाइक Hero Super Splendor Xtec लॉन्च करने का फैसला लिया है जो अपने आकर्षक डिजाइन और कम कीमत के चलते बाजारों में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर हैं। Hero Super Splendor Xtec की कीमत भी कंपनी ने काफी कम रहती है जो निश्चित रूप से उन ग्राहकों के लिए एक बेहतर विकल्प बन चुका है जो कम बजट रेंज में काफी बेहतर बाइक खरीदना चाहते हैं। Hero Super Splendor Xtec के फीचर्स और माइलेज भी काफी बेहतर है जिसकी वजह से यह वर्ष 2023 में ग्राहकों की खरीदी के लिए पहली विकल्प बनी चुकी है।

टमाटर की तरह सभी को लाल बनाने मार्केट लांच हुई Splendor Xtec, 76KMPL का माइलेज और कीमत ₹80000

Hero Super Splendor Xtec मैं मिलेगा 76 किलोमीटर का माइलेज

Hero Super Splendor Xtec मैं कंपनी द्वारा 125cc का पावरफुल इंजन लगाया गया है जिसकी मदद से यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 76 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती हैं जो इसे बाजारों में उपलब्ध उन ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बना रहा है जो एक अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं। Hero Super Splendor Xtec इस्माइल एस के भीतर बाजारों में उपलब्ध उन सभी बाइक की तुलना में काफी बेहतर है जो कम बजट में बेहतर परिणाम प्रदान कर रही है।

Read Also: Tvs ने लॉन्च की शानदार लुक वाली Ronin,देखिये इसके फीचर्स

Hero Super Splendor Xtec की कीमत

कीमत की बात की जाए तो आधुनिक टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स वाली Hero Super Splendor Xtec को कंपनी ने भारतीय बाजारों में लगभग ₹80000 की कीमत के साथ लॉन्च किया है जो इसे उन ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्पों बनाती हैं जो कम बजट में अच्छी बाइक खरीदना चाहते हैं। Hero Super Splendor Xtec कम बजट 1 मिनट के भीतर सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की लिस्ट में भी शामिल है।

Read Also: धाकड़ फीचर्स के साथ लांच हुई Hero Pleasure XTec, माइलेज में भी है एकदम जबरदस्त

Hero Super Splendor Xtec के फिचर्स

फिचर्स की बात करें तो Hero Super Splendor Xtec में एलईडी डीआरएल के साथ एक एलईडी हेडलाइट, एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम जैसे आधुनिक फीचर्स का कंपनी में इस्तेमाल किया है जो इस बाइक को काफी अपडेटेड बनाते हैं। इसमें एक संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम और एक साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ फ़ंक्शन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *