Sunday, March 3, 2024
Homeबॉलीवुडतारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपट लाल पत्नी को सब...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपट लाल पत्नी को सब देखते ही रह जाएंगे,हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देंगी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपट लाल पत्नी को सब देखते ही रह जाएंगे,पत्रकार पोपटलाल की पत्नी,हॉटनेस और फिटनेस में बबिता जी को भी देती है मात भारत के हर घर में पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने वाले सभी अभिनेताओं ने सभी के दिलों में अपनी जगह बनाई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 वर्षों से दर्शकों की पहली पसंद रहा है। (taarak mehta ka ulta chashma) हाल ही में इस शो में बैचलर लाइफ जीने वाले पत्रकार पोपटलाल का किरदार भी लोगों को खूब पसंद आया है. वह अपनी शादी के लिए तरसता रहता है. दरअसल असल जिंदगी में ये शादीशुदा हैं। खूबसूरती के मामले में पोपटलाल की पत्नी बबीता जी को भी मात देती हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपट लाल पत्नी को सब देखते ही रह जाएंगे,हॉटनेस में सबको पीछे छोड़ देंगी

हॉटनेस और फिटनेस में बबिता जी को भी देती है मात (taarak mehta ka ulta chashma)

पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक को लोग खूब पसंद करते हैं क्योंकि उनका मासूम किरदार लोगों का दिल जीत लेता है. पर्दे पर भले ही ये एक्टर कुंवारा है लेकिन असल जिंदगी में इनकी पत्नी ऐसी हैं कि लोग इन्हें देखकर खूब तारीफ करते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं कि पोपटलाल की वह खूबसूरत पत्नी कौन है जिनकी खूबसूरती के आगे बबीता जी भी फकी नज़र आती है।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल के किरदार निभाने वाले श्याम पाठक जो पिछले 15 सालों से इस सीरियल में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभा रहे हैं। असल जिंदगी में श्याम पाठक ने साल 2003 में रेशमी से शादी की थी। आइए आपको बताते हैं कि हर कोई उन्हें देखते ही हर रेशमी जी की खूबसूरत पत्नी की तारीफ करने लगा और उनकी सादगी ने सभी को दीवाना बना दिया है।

यह भी पढ़े नौकरी पाने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी जूनियर इंजीनियर के 550+पदों पर बंपर भर्ती,जल्दी करें अप्लाई

पोपट लाल की रियल लाइफ पत्नी देख उड़ जायेगे होश, इनकी हॉटनेस के आगे बबिता हुई फेल

आपको पता नहीं होगा की रेशमी की खूबसूरती देखकर हर कोई कहता है कि वह एक खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखती हैं, हालांकि रेशमी खुद को किसी भी तरह की चकाचौंध से दूर रखती हैं, लेकिन लोग कहते हैं कि पोपटलाल असल जिंदगी में बहुत भाग्यशाली हैं। उसे रेशमी जैसी खूबसूरत पत्नी मिली है. इसे देखकर अब सोशल मीडिया पर हर कोई यह मांग करने लगा है कि रेशमी को तारक मेहता के शो में पोपटलाल के साथ काम करना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments