लोहे जैसे मजबूती के साथ पेश हुई TATA SUMO की लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार

लोहे जैसे मजबूती के साथ पेश हुई TATA SUMO की लग्जरी फीचर्स वाली जबरदस्त कार,टाटा मोटर्स अपनी शानदार कारों के लिए काफी मशहूर कंपनी बन चुकी है। जो आने वाले दिनों में अपने ग्राहकों के लिए और भी दमदार गाड़ियां पेश करने जा रही है। देखने में आता है कि लोग टाटा मोटर्स पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं। टाटा मोटर्स अपनी लोकप्रिय गाड़ी टाटा सूमो को नए लुक के साथ अपडेट कर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लोहे जैसी मजबूती के साथ पेश की गई लग्जरी फीचर्स वाली परफॉर्मेंस कार TATA SUMO।

टाटा सूमो के नए फीचर्स

नई TATA SUMO में मिलने वाले स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको कई लग्जरी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। जिसमें क्रूज़ कंट्रोल के साथ कई लग्जरी फीचर्स मिलेंगे। जिसमें आपको कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं। जिसके स्वरूप में भी काफी सुधार किया जाएगा। टाटा सूमो एसयूवी में क्रूज़ कंट्रोल, एडीएएस, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, बड़ी स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री मोबाइल फोन रिसेप्शन, रूफ एयर कंडीशनिंग, फॉग लैंप, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो जैसे मानक फीचर भी होंगे।

नया टाटा सूमो इंजन

नई टाटा सूमो में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो आपको यह भी बता दें कि टाटा सूमो में 2936 सीसी का डीजल इंजन मिलने का भी विकल्प है। जिसमें यह पहले भारतीय बाजार में मौजूद था। उस दौरान आप 15 किमी प्रति लीटर तक गाड़ी चला सकते हैं। कंपनी इस एसयूवी को बीएस4 इंजन के साथ भी अपडेट कर रही है।

यह भी पढ़िए: Suzuki Brezza को इतराना भूला देगी Mahindra XUV300 की क्वालिटी फीचर्स वाली प्रीमियम कार, जिसमे मिल रहा…

टाटा सूमो की नई कीमत

नई TATA SUMO की अनुमानित रेंज की बात करें तो टाटा की इस परफॉर्मेंस गाड़ी की रेंज 8.5 से 10 लाख रुपये के बीच बताई जा रही है। अगर भारतीय बाजार में टाटा सूमो की एंट्री की बात करें तो इस एसयूवी को 2024 की शुरुआत में पेश किया जा सकता है। लोहे जैसी ताकत के साथ पेश की जाने वाली टाटा सूमो शानदार फीचर्स वाली एक जबरदस्त कार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *