लड़के ने जुगाड़ कर कबाड़ से बना ली जोरदार जीप

लड़के ने जुगाड़ कर कबाड़ से बना ली जोरदार जीप

xr:d:DAFgbUC8X00:6046,j:8028090036026865524,t:24040310

लड़के ने जुगाड़ कर कबाड़ से बना ली जोरदार जीप,सोशल मीडिया पर हर दिन कई जुगाड़ के वीडियो आते हैं, इनमें से ज्यादातर खेती से जुड़े होते हैं, लेकिन हाल ही में एक और जुगाड़ सामने आया जिसमें एक लड़के ने पुराने इंजन और कबाड़ से दमदार जीप बना दी, देखें वीडियो. अब लोग पागल हो रहे हैं, आइए जानते हैं इस वायरल जुगाड़ के बारे में…

आप तो जानते ही होंगे कि जुगाड़ बनाने के मामले में भारतीय किसी से पीछे नहीं हैं। वे हर दिन ऐसे-ऐसे जुगाड़ लेकर आते हैं जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। खटिया गाड़ी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा।

एक शख्स ने पुराने इंजन और कबाड़ से बनाई अनोखी जीप

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लड़के और दो बच्चे जुगाड़ से बनी गाड़ी पर बैठकर सफर का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इस कार को ऐसे मॉडिफाई किया गया है कि आपका सिर घूम जाएगा। वायरल क्लिप में दिख रहा है कि जुगाड़ गाड़ी को कार की तर्ज पर बनाया गया था. इसमें एक साइकिल मोटर लगी हुई है। वहीं, स्टीयरिंग को बेहतरीन डिजाइन मिला। इसके अलावा, वाहन की बॉडी को लकड़ी और पुरानी शीट धातु का उपयोग करके डिजाइन किया गया था।

यहां देखें वायरल वीडियो

जुगाड़ का यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर नीरज (@being_happyyy) नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया है। हेडलाइन में लिखा है- देसी जुगाड़ या देसी इनोवेशन? इस वायरल जुगाड़ को कई लोग देख चुके हैं और पसंद भी कर चुके हैं, अब आप भी इस वायरल जुगाड़ को जरूर देखें और हमें बताएं कि आपको यह जुगाड़ कैसा लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *