10000 रुपये की कमी से मिल रही यह इलेक्ट्रिक स्‍कूटर

10000 रुपये की कमी से मिल रही यह इलेक्ट्रिक स्‍कूटर,आजकल हमारे देश में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बहुत तेजी से बढ़ रही है। इसलिए इसकी कीमतें लगातार बढ़ रही हैं.

दूसरी ओर, देश की सबसे बड़ी ई-स्कूटर निर्माता और रिटेलर ने अपने स्कूटरों पर 10,000 रुपये तक की छूट दी है। अगर आप भी ई-स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह सबसे अच्छा मौका है।

इस शानदार स्कूटर को खरीदकर आप 10,000 रुपये भी बचा सकते हैं। इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता ओला इलेक्ट्रिक ने सोमवार को अपने एंट्री-लेवल S1X मॉडल के सभी वेरिएंट की कीमतों में 5,000 रुपये से 10,000 रुपये तक की कटौती की है।

इसी तरह इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट के साथ ओला का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर अब पारंपरिक स्कूटर मॉडलों के करीब आ गया है।

किस कीमत पर लॉन्च हुआ स्कूटर?

ओला ने S1 पेश किया। इसके सबसे एडवांस्ड वर्जन की कीमत 1,09,999 रुपये रही। ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि इस एंट्री-लेवल स्कूटर की कीमतें तत्काल प्रभाव से कम कर दी गई हैं और अगले सप्ताह से इनकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी।

अब यह कितने का है?

कंपनी ने कीमत में कटौती की घोषणा के बाद ही इस मॉडल के मूल संस्करण की कीमत 69,999 रुपये कर दी थी। तो इसके अपग्रेडेड वर्जन की कीमत 99,999 रुपये है।

ई-स्कूटर की कीमत पेट्रोल के बराबर हो सकती है

ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी, अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटर की औसत कीमत 100,000 रुपये के बीच है, ग्राहकों की प्रतिक्रिया है कि जब इसकी कीमत पेट्रोल स्कूटर के बराबर होगी, तो वे केवल इस पर विचार करेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमतें कम करने का फैसला किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *