June 16, 2024

Tvs की मोस्ट पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक को मात्र 99 हजार में बनाये अपना,देखे Rider 125 का अपडेटेड वर्जन की डिटेल

Rider 125

Tvs की मोस्ट पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक को मात्र 99 हजार में बनाये अपना,देखे Rider 125 का अपडेटेड वर्जन की डिटेल, स्पोर्ट्स बाइक आखिर किसे पसंद नहीं होती है,आइये आज हम आपको बेहद अनोखी स्पोर्ट्स बाइक के बारे में बताने वाले है जिसका नाम है Tvs Rider Bike,देखे डिटेल

Tvs की मोस्ट पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक को मात्र 99 हजार में बनाये अपना,देखे Rider 125 का अपडेटेड वर्जन की डिटेल

Read Also: Vivo के अमेजिंग फीचर्स का मुरब्बा बनाने मार्केट में जल्द होगा पेश Oppo का नया और चमचमाता फ़ोन,देखे लुक

कंपनी ने अब इसका सेंकेंड जनरेशन मॉडल लॉन्च किया है. मोटरसाइकिल में टेक्निकल बदलाव के साथ ही कंपनी ने कई फीचर्स भी जोड़े हैं जो इसकी राइड क्वालिटी को काफी ज्यादा पसंद करते हैं!

राइडर के नए अपडेट वर्जन में टीवीएस ने पावर और ईको दो राइडिंग मोड भी दिए हैं. इसी के साथ कंपनी इसका माइलेज 65 किमी. प्रति लीटर का क्लेम कर रही है. मोटरसाइकिल की कीमत की बात की जाए तो ये सिर्फ 99990 रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध है!

Rider 125 जबरदस्त नए फीचर्स

टीवीएस राइडर में 5 इंच का टीएफटी कंसोल देखने को मिलेगा. इसके साथ ही टीवीएस राइडर की एक्सक्‍लूसिव एप से इसे कनेक्ट किया जाएगा. इस एप के जरिए राइडिंग एनालिटिक्स के जरिए डाटा लिया जा सकता है. साथ ही वॉयस कमांड, नेविगेशन, कॉल और मैसेज अलर्ट, इमेज ट्रांसफर और राइड रिपोर्ट जैसे फीचर्स भी आपको इसमें मिलेंगे. सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए टीवीएस ने राइडर में साइड स्टैंड कट ऑफ स्विच भी दिया है!

Tvs की मोस्ट पॉपुलर स्पोर्ट्स बाइक को मात्र 99 हजार में बनाये अपना,देखे Rider 125 का अपडेटेड वर्जन की डिटेल

Rider 125 पावरफुल इंजन

टीवीएस राइडर 125 में कंपनी ने 124.8 सीसी का एयर कूल्ड 3v इंजन दिया है. ये इंजन 11.4 बीएचपी की पावर और 11.2 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. मोटरसाइकिल में 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है. राइड क्वालिटी को बेहतर करने के लिए कंपनी ने सस्पेंशन को अपग्रेड किया है, साथ ही मोटरसाइकिल की सीट के डिजाइन को भी इसमें बदला गया है,टीवीएस राइडर का सीधा मुकाबला बजाज पल्सर 125, होंडा शाइन और हीरो ग्लैमर से होने जा रहा है. अपने कम दाम, बेहतर लुक्स और जबर्दस्त पावर के चलते माना जा रहा है कि ये इन तीनों ही मोटरसाइकिलों को कड़ी टक्कर देगी!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *