TVS Raider 125: आँखों में धूल झोकने आया TVS का नया मॉडल, देखे फीचर्स और कीमत

TVS Raider 125: आँखों में धूल झोकने आया TVS का नया मॉडल, देखे फीचर्स और कीमत,आप सभी जानते ही होंगे कि टीवीएस रेडर 125 अपने आकर्षक डिजाइन, दमदार फीचर्स और दमदार इंजन के चलते बाजार में खूब सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन कुछ लोगों को यह स्पोर्ट्स बाइक काफी महंगी लगती है, जिससे वे इसे खरीदने से कतराते हैं। संकोच करना। इसे ध्यान में रखते हुए, टीवीएस मोटर्स ने एक किफायती विकल्प पेश किया है जो न केवल शानदार दिखता है बल्कि उत्कृष्ट प्रदर्शन भी प्रदान करता है।

TVS Raider 125: आँखों में धूल झोकने आया TVS का नया मॉडल, देखे फीचर्स और कीमत

शक्तिशाली इंजन

इस स्पोर्ट्स बाइक में एयर और ऑयल कूल्ड 124.8 सीसी सिंगल सिलेंडर एसआई इंजन है जो 11.3 पीएस की पावर और 11.2 एनएम का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है। बाइक के फ्यूल टैंक का वॉल्यूम 10 लीटर है और इसका कुल वजन (खाली वजन) 123 किलोग्राम है।

यह स्पोर्ट्स बाइक बेहतरीन माइलेज देती है। कंपनी के दावे के मुताबिक यह बाइक करीब 71 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

यह भी पढ़िए: Nokia Maze: होली से पहले Nokia ने दी ग्राहको को बड़ी खुशखबरी, लांच किया जबरदस्त फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन

कीमत और फीचर्स

टीवीएस मोटर्स ने इस बाइक को बेहद कम बजट में पेश किया है जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। इसकी कीमत ₹ 93,719 से शुरू होती है और ₹ 1.82 लाख (एक्स-शोरूम दिल्ली) तक जाती है। इतनी कम कीमत में मिलने वाले फीचर्स और 125cc का इंजन इसे भीड़ से अलग बनाता है। अगर आप एक स्पोर्टी लुक वाली, दमदार लेकिन किफायती बाइक चाहते हैं तो टीवीएस रेडर 125 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *