TVS XL: Luna को चुना लगाने आ रहा है TVS का तगड़ा XL इलेक्ट्रिक स्कूटर, यह जानिए इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर बारे में विस्तार से

TVS XL: Luna को चुना लगाने आ रहा है TVS का तगड़ा XL इलेक्ट्रिक स्कूटर, यह जानिए इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर बारे में विस्तार से,जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह जमाना बिजली के सामान का है। इस संबंध में जो भी नये उपभोक्ताओं के बारे में सोचा जाता है उनमें सबसे पहला विकल्प विद्युत उपभोक्ताओं का होता है।

इलेक्ट्रिक थीम भी सभी को काफी पसंद आती है. हाल ही में काइनेटिक ग्रीन ने इसका इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च किया है। हम आपको बताएंगे कि टीवीएस जल्द ही एक नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करेगी। जिसे XL EV और E-XL कहा जाएगा और इस इलेक्ट्रिक वर्जन को हमारी पसंदीदा TVS XL 100 कहा जाएगा। आइए जानते हैं इसकी कीमत।

TVS XL: Luna को चुना लगाने आ रहा है TVS का तगड़ा XL इलेक्ट्रिक स्कूटर, यह जानिए इस नई इलेक्ट्रिक स्कूटर बारे में विस्तार से

इस पर कितना खर्च आएगा

टीवीएस ने दो नई रैंकिंग दर्ज कीं। जो टीवीएस इलेक्ट्रिक मोपेड के दो नए ग्राहक होंगे। अनुमानित कीमत ₹60,000 से ₹70,000 के बीच होगी, ये दो अलग-अलग टीवी कंपनी की ओर से इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग में एक नया जोश लाएंगे। जिससे टीवी कंपनी के भीतर इलेक्ट्रिकल इतिहास संस्थान के आधार को मजबूत करने में मदद मिलेगी और टीवीएस के एक्सएल ईवी और ई-एक्सएल को जल्द ही भारतीय बाजार में अलग से पेश किया जाएगा।

इसे 2024 के अंत तक लॉन्च किया जाएगा

टीवी कंपनी की शानदार XL EV 2024 के अंत तक भारतीय बाजार में नजर आएगी। अगर आप इस टीवी कंपनी की इलेक्ट्रिक मोपेड बेचने में रुचि रखते हैं, वह भी बेहद कम कीमत पर, तो आप टीवी कंपनी के इन दो अलग-अलग हिस्सों को देख सकते हैं। अगर आप इन दोनों वेरिएंट के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो टीवीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर कर सकते हैं। इससे आपको इसके बारे में सारी जानकारी मिल जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *