Unlucky Plants: ये 3 पौधे छीन लेंगे घर की खुशहाली और तररकी

Unlucky Plants: ये 3 पौधे छीन लेंगे घर की खुशहाली और तररकी,वास्तु शास्त्र के अनुसार हमें कई पौधे घर में नहीं लगना चाहिए, इससे हमारे व्यापार क्षेत्र और कार्य क्षेत्र में हमें नुकसान होता है। साथ ही हमें धन संपत्ति का भी नुकसान होता है। यदि आपके भी बगीचे में यह तीन पौधे लगे हैं तो आप भी कंगाल जैसी जिंदगी जीने पर मजबूर हो जाएंगे। यदि आप इन पौधों को निकाल फेंके तो आप इसे कई बीमारियों से ग्रसित होने से बच सकेंगे और इससे आपको कार्य क्षेत्र में कोई नुकसान भी नहीं होगा।आईये जानते हैं कौन-से हैं यह तीन पौधे।

मदार का पौधा

दोस्तों वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि आपके घर के बगीचे में मदार का पौधा लगा है तो आज ही इसे उखाड़ फेंके मदार के पौधे से दूध निकलता है जिसे परिजनों के बीच नकारात्मकता बढ़ती है, साथ ही घर में लड़ाई झगड़ा और विवाद भी बढ़ते हैं। इससे आपकी जिंदगी भी तनाव पूर्ण हो जाती है।

खजूर का पौधा

खजूर का पौधा हमारे स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद माना जाता है। साथ ही खजूर के सेवन से हम कई बीमारियों की चपेट में आने से बच जाते हैं। लेकिन खजूर का पौधा घर में नहीं लगाना चाहिए। इससे आपके जीवन में बड़ी-बड़ी चुनौतियां और समस्याएं उत्पन्न होती है। साथ ही इससे आपको धन संपत्ति का भी नुकसान होता है जिससे आप कंगाल हो जाते हैं।

इमली का पौधा

दोस्तों यदि आपके घर इमली का पौधा लगा है तो यह भी वास्तु शास्त्र के अनुसार गलत है। इससे आपके शरीर में कई बीमारियां उत्पन्न होती है। साथ ही यदि आपके जीवन में कोई परेशानी का आप सामना कर रहे हैं तो वह परेशानी और तेजी से बढ़ती है और यह आपको तरक्की नहीं करने देता। इसलिए यदि आपके घर में इमली का पौधा लगा है तो आप इसे आज ही उखड़ फेंके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *