Unveiling Hyundai Sonata 2025: मार्किट में हुंडई सोनाटा बनी लक्जरी की रानी,देखिए एडवांस फीचर्स

Unveiling Hyundai Sonata 2025

Unveiling Hyundai Sonata 2025

Unveiling Hyundai Sonata 2025: मार्किट में हुंडई सोनाटा बनी लक्जरी की रानी,देखिए एडवांस फीचर्स ,लक्जरी कारों में एक प्रसिद्ध नाम हुंडई मोटर्स अपनी प्रीमियम कार हुंडई सोनाटा का एडवांस करने की तैयारी कर रही है, जिसका लक्ष्य बीएमडब्ल्यू जैसे ब्रांडों के प्रभुत्व वाले लक्जरी कार बाजार को हिला देना है। हुंडई ने लगातार एक के बाद एक लग्जरी कार बाजार में पेश कर अपने ग्राहकों को प्रभावित किया है। हुंडई मोटर्स अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करते हुए अपनी लक्जरी कार, हुंडई सोनाटा पेश करने की तैयारी कर रही है।

Unveiling Hyundai Sonata 2025:मार्किट में हुंडई सोनाटा बनी लक्जरी की रानी,देखिए एडवांस फीचर्स

Price Of Hyundai Sonata

हुंडई ने आधिकारिक तौर पर सोनाटा की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि इसकी कीमत लगभग रु। 20.77 लाख, जो इसे लक्जरी कार सेगमेंट में एक प्रतिस्पर्धी विकल्प बनाता है।

Fechers Of Hyundai Sonata

हुंडई सोनाटा प्रीमियम फीचर्स से भरपूर है, जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 9 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग और छह एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम जैसे सुरक्षा फीचर्स शामिल हैं। (ESP), हिल होल्ड असिस्ट, 360-डिग्री कैमरा, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकर और EBD के साथ ABS।

Engine Power Of Hyundai Sonata

हुंडई सोनाटा में एक आधुनिक 1989cc चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 202 हॉर्स पावर और 250 एनएम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। यह कार गांव की उबड़-खाबड़ सड़कों पर भी आसान ड्राइव का वादा करती है, लगभग 12.37 किलोमीटर प्रति लीटर का प्रभावशाली माइलेज देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *