May 30, 2024

उर्फी जावेद का छलका दर्द, बचपन में पिता ने बहनों और urfi के साथ किया था बेहद दर्दनाक कारनामा, उर्फी ने बताई काली सच्चाई

उर्फी जावेद को लगभग सभी लोग जानते हैं और वह लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती है. आपको बता दें कि अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के कारण और फिर जावेद सुर्खियों में छाई रहती है और लोग कई बार उन्हें गालियां देते हैं और कई बार उन्हें काफी प्रमोट करते हैं.

बड़ा खुलासा:उर्फी जावेद का छलका दर्द,बचपन में उनके पिता ने किया था उनका शोषण

Also Read:Tunisha Sharma Death: शिजान के परिवार ने तूनिशा के मां पर लगाए गंभीर आरोप,बोले- तूनिशा को उसकी मां करती थी टॉर्चर

बचपन में उर्फी जावेद ने काफी दुख सहे हैं और इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया. उर्फी जावेद ने बताया कि कैसे उनका शोषण हुआ और कैसे उनको घर में बंद करके उन्हें मारा-पीटा गया.

बड़ा खुलासा:उर्फी जावेद का छलका दर्द,बचपन में उनके पिता ने किया था उनका शोषण

आपको बता दें कि अभी के टाइम में ऊर्फी जावेद जितनी प्रसिद्ध है वह बचपन में उतना ही ज्यादा दुख सही है. उर्फी जावेद की बहने भी काफी ज्यादा सुंदर है और अपनी सुंदरता से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती हैं.

उर्फी ने कहा कि, “जब यह हुआ तो मेरे लिए बहुत टफ समय था, क्योंकि मुझे मेरी फैमिली का कोई सपोर्ट नहीं था. उन्होंने मुझे ही ब्लेम किया. मुझे पोर्न स्टार तक कहा गया. मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक फिजिकली और मेंटली टॉर्चर किया. मुझे मेरा नाम तक याद नहीं था. लोग इतनी गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे.

मुझे कुछ बोलने की आजादी नहीं थी. मुझे 17 सालों तक यही बताया गया था कि लड़कियां बोल नहीं सकतीं. जो मर्द कहेगा वही सही है. मुझे नहीं पता था कि मेरी कोई आवाज भी है. जब मैंने अपना घर छोड़ा तो मुझे सर्वाइव करने में काफी टाइम लगा. लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया”. इसके बाद उर्फी भावुक हो जाती हैं और कहती हैं, “जिन हालातों से मैं गुजरी हूं, भगवान न करे किसी भी लड़की को उन हालतों से गुजरना पड़े”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *