Sunday, February 25, 2024
HometrendingValentine's Week 2024:जेनेलिया के 20 साल पुराने गुलाब से शुरू, रणबीर के...

Valentine’s Week 2024:जेनेलिया के 20 साल पुराने गुलाब से शुरू, रणबीर के दिलचस्प प्रपोजल तक एक दिलचस्प वैलेंटाइन स्टोरी

Valentine’s Week 2024:जेनेलिया के 20 साल पुराने गुलाब से शुरू, रणबीर के दिलचस्प प्रपोजल तक एक दिलचस्प वैलेंटाइन स्टोरी,हिंदी फिल्में लंबे समय से प्यार की अग्रदूत रही हैं, जो दर्शकों को त्याग, प्रतिबद्धता और स्थायी रिश्तों के बारे में सिखाती हैं। जहां फिल्में पारिवारिक और सामाजिक बाधाओं पर काबू पाने वाले प्यार की भव्य कहानियों को दर्शाती हैं, वहीं बॉलीवुड में वास्तविक जीवन के नायक अपने कार्यों के माध्यम से प्यार की मिसाल पेश करते हैं। स्क्रिप्टेड कहानियों से परे, ये बी-टाउन सेलिब्रिटीज अपने अनोखे तरीकों से प्यार का इजहार करते हैं। आइए बॉलीवुड की दुनिया में वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों की झलक देखें।

1. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का रोज़ डे:

बॉलीवुड की प्रतिष्ठित जोड़ी रितेश और जेनेलिया दो दशकों से अधिक समय से एक-दूसरे के साथ खड़े हैं। रितेश ने हाल ही में खुलासा किया कि वह आज भी उस गुलाब को संजोकर रखते हैं जो उन्होंने 20 साल पहले अपने प्यार का इजहार करते समय जेनेलिया को दिया था। उनकी स्थायी प्रेम कहानी को इस शाश्वत भाव में खूबसूरती से कैद किया गया है, जो रोज़ डे को और भी खास बनाता है।

2. आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का प्रस्ताव:

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया और रणबीर लंबे समय तक प्रेमालाप के बाद 2022 में शादी के बंधन में बंध गए। आलिया ने बताया कि रणबीर ने केन्या के मसाई जंगल में उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया था। इस रोमांटिक प्रस्ताव की तस्वीरें वायरल हो गईं, जिससे उनकी प्रेम कहानी में जादू का स्पर्श जुड़ गया।

3. श्रद्धा कपूर का चॉकलेट प्रेम:

फिटनेस रूटीन और सख्त आहार के बीच, श्रद्धा कपूर सहित बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने जब चॉकलेटी प्यार का आनंद लेने की बात आती है, तो अपने प्रतिबंधों को छोड़ दिया है। इन तस्वीरों में कैद मधुर क्षण उनके व्यक्तित्व का एक सुखद पक्ष उजागर करते हैं।

4. सनी देओल का टेडी डे:

कई लोगों को आश्चर्यचकित करते हुए, करण जौहर के शो में यह खुलासा हुआ कि सनी देओल को टेडी बियर बहुत पसंद है। यह अप्रत्याशित रहस्योद्घाटन सनी देओल से जुड़े कठिन व्यक्तित्व में एक आकर्षक मोड़ जोड़ता है, जिससे टेडी डे उनके लिए एक दिल छू लेने वाला उत्सव बन जाता है।

5. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ का प्रॉमिस डे:

इंडस्ट्री के चहेते कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कई जन्मों तक साथ रहने का वादा करते हुए अपनी निजी जिंदगी को निजी रखते हैं। उनकी साझा मुस्कुराहट और नज़रें प्यार की भाषा व्यक्त करती हैं, जिससे उनकी यात्रा खुशी का वादा बन जाती है।

6. सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी का चुंबन:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी खुलेआम एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हैं। युगल द्वारा साझा की गई एक रोमांटिक चुंबन तस्वीर उनके द्वारा साझा किए गए वास्तविक स्नेह का प्रमाण है, जो खुद को प्यार की सुंदरता में डुबोते हैं।

यह भी पढ़िए: Stock Market: Paytm के स्टॉक में हुआ सुधार, 9% की बढ़त 103 करोड़ रुपये का मुनाफा,जानिए पूरी खबर

7. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का प्यार:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे की कंपनी में खुशी पाकर प्यार का प्रतीक हैं। गले मिलने से लेकर साझा हंसी तक, स्नेह का उनका दिल छू लेने वाला प्रदर्शन, प्यार की सादगी और सुंदरता को प्रदर्शित करता है जो भव्यता से परे है।

जैसे-जैसे प्यार का सप्ताह शुरू होता है, बॉलीवुड की वास्तविक जीवन की प्रेम कहानियों की ये झलकियाँ हमें प्यार को उसके असंख्य रूपों में मनाने के लिए प्रेरित करती हैं। चाहे यह स्थायी इशारों, हार्दिक प्रस्तावों या मधुर भोगों के माध्यम से हो, ये हस्तियां हमें याद दिलाती हैं कि प्यार को प्रामाणिक और विशिष्ट रूप से व्यक्त किया जाता है। जैसे-जैसे सप्ताह आगे बढ़ता है, आप अपने किसी खास व्यक्ति को अपना प्यार दिखाने की योजना कैसे बनाते हैं?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments