July 14, 2024

Vivo को धूल चटाएगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन,120w चार्ज से 10 से 20 मिनट में होगा फुल चार्ज

Vivo को धूल चटाएगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन

Vivo को धूल चटाएगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन

 Vivo को धूल चटाएगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन: आजकल कंपनियां अपने स्मार्टफोन लॉन्च करने में लगी हुई है जहा हाल फिलहाल में Xiaomi कंपनी ने नए सेगमेंट के साथ अपना सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन Xiaomi 14 Pro लॉन्च कर दिया है जिसमें कंपनी ने 120 वाट का पावरफुल चार्जर का इस्तेमाल किया है जिसकी मदद से यह स्मार्टफोन महज 10 से 20 मिनट में फुल चार्ज होकर काफी अच्छा बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। वर्ष 2023 में यह आपके लिए स्मार्टफोन खरीदी के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है जहां कंपनी अपने पोर्टफोलियो के अनुसार इस स्मार्टफोन को काफी बेहतर तरीके से भारतीय बाजारों में लॉन्च कर रही है।

Vivo को धूल चटाएगा Xiaomi का नया स्मार्टफोन,120w चार्ज से 10 से 20 मिनट में होगा फुल चार्ज

Xiaomi 14 Pro Specification

Xiaomi 14 Pro स्मार्टफोन में Qualcomm का नेक्स्ट जनरेशन Snapdragon 8 Gen 3 SoC प्रोसेसर होगा। इसके अलावा टिपस्टर का कहना है कि फोन एक बड़ी 5,000mAh बैटरी से लैस होगा जो कि 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। हालांकि, लीक से यह इशारा भी हो रहा है कि फोन दो अलग-अलग वायर्ड फास्ट चार्जिंग जैसे कि 90W और 120W का सपोर्ट कर सकता है।

Read Also: Flipkart Big Saving Days Sale शुरू,इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फैशन की चीजें बेहद सस्ती

Xiaomi 14 Pro जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi 14 Pro जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होने वाला है जहां कंपनी ने हाल फिलहाल में अपने स्मार्टफोन को अनिल कर दिया है। एक्सपर्ट का मानना है कि कंपनी इसे वर्ष 2023 में ही मार्केट में लॉन्च करते हुए ग्राहकों को आकर्षित करेगी पुलिस टॉप जहां इस स्मार्टफोन को कंपनी कम बजट रेंज के भीतर एक बेहतर विकल्प के तौर पर मार्केट में पेश करना चाहेगी। इसका पावरफुल बैटरी बैकअप और कैमरा निश्चित रूप से ग्राहकों को आकर्षित करेगा क्योंकि हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन के पावरफुल चार्जर चाहिए स्मार्टफोन महज 10 मिनट से 20 मिनट में चार्ज हो सकता है जो इसे बाजारों में उपलब्ध अन्य विकल्पों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बना रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *