Oneplus का गेम बजा देगा Vivo का स्मार्ट वाला Smartphone

Oneplus का गेम बजा देगा Vivo का स्मार्ट वाला Smartphone,वीवो ने खुद एक टीज़र जारी कर इसके बैक डिज़ाइन का खुलासा किया और कंपनी ने इसकी कीमत का भी खुलासा किया। हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

वीवो T3x 5G के फीचर्स

Vivo T3x पिछले साल आए Vivo T2x का अपग्रेडेड वर्जन होगा। हम आपको बताएंगे कि Vivo T2x में 6.58-इंच IPS LCD FHD+ डिस्प्ले के साथ डाइमेंशन 6020 चिपसेट के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज थी, Vivo T3x 5G ग्लॉसी फिनिश के साथ रेड कलर वेरिएंट में आएगा। . पीछे की तरफ एक गोल कैमरा मॉड्यूल है जो Vivo T3 5G से डिजाइन में बिल्कुल अलग है।

वीवो T3x 5G बैटरी

यह फोन एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच OS 13 पर चलता है, इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo T3x में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट और 6000mAh की बड़ी बैटरी होगी।

कैमरा विवो T3x 5G

जहां तक कैमरे की बात है तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा था। पीछे की तरफ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सिस्टम था।

वीवो T3x 5G डिज़ाइन

फोन में दो कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है। फोन का फ्रंट डिज़ाइन अभी सामने नहीं आया है। इसके अलावा, इसमें ऑडियो बूस्ट फ़ंक्शन के साथ डुअल-स्पीकर सेटअप होने की बात कही गई है जो वॉल्यूम को 300 प्रतिशत तक बढ़ा सकता है। हम खुलासा करेंगे कि आगे की जानकारी अभी तक जारी नहीं की गई है। .

वीवो T3x 5G की कीमत

Vivo T3 की तरह, T3x को फ्लिपकार्ट ई-शॉप के माध्यम से बेचा जाएगा। फोन का लैंडिंग पेज भी फिलहाल लाइव है, जहां बताया गया है कि फोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *