July 16, 2024

Volvo XC 90 के आगे कितनी दमदार है नई Toyota Vellfire,जानें कंपैरिजन

नई Toyota Vellfire में सेफ्टी के लिए हिल-असिस्ट कंट्रोल और ADAS दिया गया है। वहीं, Volvo XC90 में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है।

यह भी पढ़े सुबह खाली पेट पिएं किशमिश वाला पानी,शरीर से दूर हो जाएंगी ये दिक्कतें, मिलेंगे कई जबरदस्त फायदे

Volvo XC 90 के आगे कितनी दमदार है नई Toyota Vellfire,

8 लाख से कम कीमत वाली Tata की इस कार को खरीदने के लिए टूट पड़े लोग - Tata  Nexon high sale car of 2023 know price features mileage know full details

Toyota Vellfire VS Volvo XC90: बाजार में हाई क्लास लग्जरी गाड़ियों का अलग ही क्रेज है। कीमत अधिक होने के बावजूद इंडियन मार्केट में इनकी डिमांड कम नहीं होती। आइए आपको इस सेगमेंट की दो धांसू कार Toyota Vellfire और Volvo XC90 की कीमत और माइलेज के बारे में बताते हैं।

Volvo XC90

इस कार में 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। कार में 1969 cc का पावरफुल इंजन मिलता है। कार में 8 स्पीड ट्रांसमिशन है, जो ऑटोमेटिक सिस्टम के साथ मिलता है। कार में सिटी ब्रेकिंग सिस्टम और रडार बेस्ड क्रूज कंट्रोल मिलता है। Volvo XC90 सड़क पर 17.2 kmpl की माइलेज दे रही है।

इस हाइब्रिड कार में 48 V की इलेक्ट्रिक मोटर

Volvo XC 90 vs Toyota Vellfire Comparison - Prices, Specs, Features

कार में पैरानोमिक सनरूफ और 12.3 इंच का ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। यह धाकड़ कार 98.50 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। दमदार लग्जरी कार में 48 V की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। इसमें मसाज देने वाली फ्रंट सीटें और 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है।

Toyota Vellfire

इस कार में सेफ्टी के लिए हिल-असिस्ट कंट्रोल और ADAS दिया गया है। यह टोयोटा की धाकड एमपीवी कार है, जो शुरुआती कीमत 11,990,000 करोड़ रुपये एक्स शोरूम में मिलती है। कार में एंड्रॉइड ऑटो तथा ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 4-सिलेंडर इंजन मिलता है। Toyota Vellfire हाईब्रिड इंजन के साथ 250 bhp की पावर देती है।

यह भी पढ़े Maruti Suzuki Swift की इस कार के आगे नहीं टिकती कोई गाड़ी, जुलाई में सबसे ज्यादा हुई ब्रिकी,कीमत भी 6 लाख से कम

कार में ई-सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है

Compare Volvo XC90 vs Toyota Vellfire

कार में 2.5 लीटर का इंजन है। इस धांसू कार में 19.28 kmpl की माइलेज मिलती है। इसमें दो वेरिएंट आते हैं और कार में ई-सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ऑफर किया जा रहा है। कार की लंबाई 4,995 मिमी है। कार में 14-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ 15 जेबीएल स्पीकर दिए गए हैं। कार का बड़ा 3,000 मिमी का व्हीलबेस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *