June 14, 2024

यह फैंसी कंगन की डिजाइन किसी भी ऑउटफिट के साथ लगेंगे बेहद खूबसूरत,देखिये लेटेस्ट कलेक्शन

यह फैंसी कंगन की डिजाइन किसी भी ऑउटफिट के साथ लगेंगे बेहद खूबसूरत

इस दिन महिलाएं खूब सजती-संवरती हैं। आपको और खूबसूरत दिखाने के लिए हम आपको कुछ बेहतरीन ब्रेसलेट दिखाने जा रहे हैं। हम जानते हैं कि आप आने वाले त्योहारों के लिए बहुत अच्छे कपड़े पहनने वाले हैं

यह फैंसी कंगन की डिजाइन किसी भी ऑउटफिट के साथ लगेंगे बेहद खूबसूरत,देखिये लेटेस्ट कलेक्शन

Read Also: आजकल बेहद ट्रेंड में है गोल्ड की रिंग्स जो आपके हाथो की खूबसूरती में लगाएगी चार-चाँद,देखे

इसलिए आज हम आपके लिए कुछ खूबसूरत और डिज़ाइनर ब्रेसलेट लेकर आए हैं जिन्हें आप किसी भी पारंपरिक पोशाक के साथ कैरी कर सकती हैं और सभी के साथ अच्छी लगेंगी।

यह फैंसी कंगन की डिजाइन किसी भी ऑउटफिट के साथ लगेंगे बेहद खूबसूरत,देखिये लेटेस्ट कलेक्शन

kangan design : पर्ल गोल्ड प्लेटेड ब्रेसलेट

इन खूबसूरत ब्रेसलेट को आप ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ भी पहन सकती हैं। ये कंगन लाल और हरे रंग के हैं और इन पर मोतियों का काम है। किसी भी रंग के कपड़ों के साथ कैरी किया जा सकता है।

आप चाहें तो इन ब्रेसलेट्स को बिना चूड़ियां जोड़े भी पहन सकती हैं क्योंकि ये इतनी खूबसूरत होती हैं कि किसी को भी अपनी ओर आकर्षित कर सकती हैं।

kangan design : पत्थर का कंगन

इतनी खूबसूरत लग रही है, इस कंगना से नजर न हटे। इस फ्लावर और लीफ डिजाइन वाले ब्रेसलेट को आप किसी भी आउटफिट के साथ पहन सकती हैं।

कुल मिलाकर यह अच्छा लगेगा। इसके साथ चूड़ा पहनना अच्छा नहीं लगेगा। इसे आप दोनों हाथों में दो ब्रेसलेट लगाकर कैरी कर सकती हैं।

kangan design : पर्ल ब्रेसलेट सेट

यह सेट खूबसूरत और डिजाइनर है। ये कंगन हैं जो चूड़ियों की तरह दिखते हैं। यानी चूड़ियां पहनने की जरूरत नहीं है। आप इस तरह के ब्रेसलेट अपने आउटफिट ( Outfit ) के साथ मैच कर सकती हैं। यह ब्रेसलेट पत्थरों और रत्नों से जड़ा हुआ है और किनारों से डिज़ाइन किया गया है। जो उन्हें और भी खूबसूरत बनाता है।

 kangan design : पारंपरिक कंगन

Fancy kangan design : पिंक और सी ग्रीन कलर का यह चूड़ा बेहद खूबसूरत है। इन्हें किसी भी ट्रेडिशनल ( Traditional ) आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है।

इन ब्रेसलेट्स में इतनी बेहतरीन और खूबसूरत शिल्पकारी है कि हर कोई इन्हें अपने वॉर्डरोब में शामिल करना चाहेगा। इसे आप लहंगे, साड़ी और सूट के साथ कैरी कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *