June 20, 2024

इस देश में धड़ल्ले से चल रहा है किराए की गर्लफ्रेंड बनाने का धंधा,जानिए क्यों किराए की गर्लफ्रेंड बनाने पर जोर दे रहे हैं युवा

आजकल के युवाओं के पास रिलेशनशिप के लिए समय नहीं है इसलिए युवा चाहते हैं कि वह रिलेशनशिप पर अधिक टाइम ना खराब करें. युवा ज्यादातर टाइम अपने करियर पर देना चाहते हैं.

भारत में आज भी शादी विवाह को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं और सभी प्रथाओं को भारत में धर्मों से जोड़ा गया है. लेकिन भारत के पड़ोसी देश चीन में आजकल किराए की गर्लफ्रेंड बनाने का प्रथा काफी तेजी से चल रहा है.

इस देश में धड़ल्ले से चल रहा है किराए की गर्लफ्रेंड बनाने का धंधा,जानिए क्यों किराए की गर्लफ्रेंड बनाने पर जोर दे रहे हैं युवा

Also Read:Health News:कई बीमारियों से लड़ने में मदद करता है पिस्ता बदाम,जानिए इसके कुछ खास गुण

आपको बता दें कि चीन के युवाओं में अब शादी को लेकर एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है. चीन के युवा शादी नहीं करना चाहते हैं इसलिए वह चाहते हैं कि वह रिलेशनशिप के झमेले में ना पड़े.

चीन के युवाओं में रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के नए बदलाव देखने को मिल रहे.आजकल चीन के युवा किराए की गर्लफ्रेंड बनाते हैं, और उस गर्लफ्रेंड को अपनी मां बाप से मिलवा देते हैं और इस बात का डर लगा देते हैं कि वह उस लड़की के साथ सीरियस रिलेशनशिप में है लेकिन इन सब चीजों से दूर भागते हैं.

आपको बता दें कि वीकेंड में किराए की गर्लफ्रेंड का मांग काफी ज्यादा बढ़ जाता है. एक गर्लफ्रेंड को लगभग 30 से ₹40000 दिया जाता है. चाइना में यह बिजनेस बेहद तेजी से बढ़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *