July 14, 2024

धनश्री-Yajuvendra Chahal का होने वाला है तलाक?इस क्रिकेटर से पत्नी की बढ़ती नजदीकियों के बाद चहल का बड़ा फैसला

यजुवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा क्रिकेट जगत का पावर कपल माना जाता है और दोनों एक दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं लेकिन आज के समय में दोनों के तलाक की खबरें जोर पकड़ ली है. मीडिया रिपोर्ट के बारे प्रधान श्री वर्मा और यजुवेंद्र चहल का जल्दी तलाक होने वाला है क्योंकि चहल की पत्नी की नजदीकी अय्यर के साथ बढ़ने लगी है.

मुंबई में साथ थे yajuvendra Chahal की पत्नी और श्रेयस

Also Read:Ipl 2023 में अर्जुन तेंदुलकर करेंगे डेब्यू,आइये आपको बताये आईपीएल के बारे में डिटेल

कुछ समय पहले मुंबई से आएयर एक फोटो शेयर किया था जिसके बाद धन श्री वर्मा ने भी फोटो शेयर किया और दोनों के बैकग्राउंड की सिम तस्वीरें थी.फोटो देखने के बाद फैंस ने कयास लगाया कि धनश्री और श्रेयस एक साथ ही एक होटल में रुके हुए हैं.

वही रिपोर्ट की मानें तो काफी लंबे समय से धनश्री वर्मा और उनके पति यजुवेंद्र चहल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. काफी लंबे समय से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है. खैर अभी इस मैटर पर चहल ने किसी भी तरह का बयान नहीं दिया है.

चहल ने नहीं दिया है अभी तक कोई बयान

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो चहल अपनी पत्नी को तलाक देना चाहते हैं क्योंकि उनकी पत्नी की नहीं देखी या अब क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ बढ़ने लगी है और दोनों की दोस्ती चहल को पसंद नहीं आ रही है.

बता दे कि लॉकडाउन में धनश्री वर्मा से चहल को प्यार हुआ था और कुछ समय एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचा ली थी. दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश थे लेकिन एकाएक उनके रिश्ते में दरार आने की खबर सामने आने लगी है और रिपोर्ट की मानें तो दोनों एक दूसरे से तलाक लेने वाले हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *