Friday, March 1, 2024
HomeऑटोमोबाइलYamaha Bikes की इन बाइक के नए वैरिएंट हुए लॉन्च,देखिए स्पेसिफिकेशन...

Yamaha Bikes की इन बाइक के नए वैरिएंट हुए लॉन्च,देखिए स्पेसिफिकेशन और कीमत

भारत के लिए काफी कुछ नया किया है। कंपनी ने FZ सीरीज और R15 के नए कलर ऑप्शंस पेश किए हैं। यामाहा समय पर अपने बाइक में बदलाव करती रहती है। ऐसा करके कंपनी अपने सेल को काफी ज्यादा बढ़ा लेती है और ग्राहक का फीडबैक भी इसे लेकर काफी अच्छा रहता है। ग्रुप के अध्यक्ष इशिन चिहाना ने कहा है कि उन्होंने युवा पीढ़ी के लिए इन नए कलर विकल्पों को पेश किया ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। इनको सिर्फ लुक को बदल गया है और उनके रंगों को बदलकर इन्हें और आकर्षक बनाया गया है

Yamaha Bikes की इन बाइक के नए वैरिएंट हुए लॉन्च,देखिए स्पेसिफिकेशन और कीमत

Yamaha FZ X मॉडल के कलर और कीमत

FZ s के v4 में R1 की तरह रेसिंग ब्लू शेड विकल्प के तौर पर दिया जा सकता है। इसकी पहले से मैटेलिक ब्लैक और मैट ब्लैक विकल्प मौजूद है। इसकी कीमत 1.22 लाख रुपए से शुरू होकर 1.30 लाख रुपए तक जाती है। इस नई बाइक में मैट ग्रे कलर भी दिया जा सकता है। इसके स्टैंडर्ड वेरिएंट में मैट सियान कलर मौजूद है जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपए है। FZ X मॉडल में भी नए कलर स्कीम दिए गए हैं। इसकी कीमत 1.37 लाख रुपए से शुरू होती है। इसके फ्यूल टैंक और हैडलाइट्स पर क्रोम फिनिशिंग दिया गया है। इसकी कीमत की घोषणा फरवरी में की जाएगी। लेकिन यह दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है।

Read Also: Mahindra XUV200 ने लांच की सनरूफ मॉडल ADAS सेफ्टी फीचर्स के साथ,देखिए स्मार्ट फीचर्स

Yamaha Bikes की इन बाइक के नए वैरिएंट हुए लॉन्च,देखिए स्पेसिफिकेशन और कीमत

Yamaha R15 में मजेंटा मैटेलिक कलर और कीमत

Read Also: Sonet का गेम ओवर कर आ रही Tata Harrier Electric SUV कार,500KM की रेंज के साथ ADAS सेफ्टी फीचर्स

Yamaha R15 में मजेंटा मैटेलिक कलर को शामिल किया गया है। यह दिखने में बड़ी ही खूबसूरत लगती है। इस बाइक के पहियों को ग्रे पैंट और हल्के बैगनी कलर की हाइलाइट्स दी गई है। इसे एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया गया है। कंपनी का मानना है कि युवाओं को यह रंग पहले ज्यादा पसंद आएगा। इसके अलावा R15 में रेसिंग ब्लू और मैटेलिक रेड पहले से शामिल है। इसके टॉप वैरियंट की कीमत ₹1.82 लाख रुपए है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments