सिर्फ 10 हजार में खरीदें Yamaha R15 V4

सिर्फ 10 हजार में खरीदें Yamaha R15 V4,अगर आप एक शानदार बाइक खरीदना चाहते हैं तो हाल ही में यामाहा R15 V4 को शानदार लुक और एडवांस फीचर्स के साथ बाजार में लॉन्च किया गया है, इसके शानदार डिजाइन को देखकर लोग इसके दीवाने हो रहे हैं। वे भी किसी भी कीमत पर इस बाइक को अपने पास रखना चाहते हैं। लोग इस बाइक के फीचर्स का लुत्फ़ उठाकर काफी खुश हैं। वे उसे खरीदने के लिए तरह-तरह की योजनाएँ भी बनाते हैं। आइए अब इसके अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यहां अद्भुत विशेषताएं देखें

जब हम यामाहा R15 V4 मोटरसाइकिल की विशेषताओं के बारे में बात करते हैं, तो इसमें इसकी द्वि-कार्यात्मक हेडलाइट, एलईडी पोजिशन लाइट, साइड स्टैंड पर इंजन स्विच, पूर्ण डिजिटल एलसीडी गेज कंसोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, यामाहा वाई-कनेक्ट ऐप आदि यामाहा के आयाम शामिल हैं। R15 V4, इसकी लंबाई 1990 मिमी, चौड़ाई 725 मिमी और ऊंचाई 1135 मिमी है। इसका व्हीलबेस 1325 मिमी और ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिमी है। बाइक की सीट की ऊंचाई 815 मिमी है।

यहां शानदार इंजन देखें

इस बाइक में 155cc, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन है। यह इंजन 18.4 PS की पावर और 14.2 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन कर्तव्यों को सहायता और स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है। बाइक के फ्रंट में यूएसडी फोर्क और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन सेटअप है। ब्रेकिंग के लिए 282 मिमी फ्रंट डिस्क और 220 मिमी रियर डिस्क ब्रेक है। यामाहा R15 V4 में डुअल-चैनल ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) है।

यहां सबसे अच्छी कीमत देखें

इस शानदार बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी एक्स-शोरूम कीमत 1.82 लाख रुपये रखी गई है, यह रेड, ब्लू और इंटेंसिटी व्हाइट कलर में भी उपलब्ध है, इसके साथ ही आप इस बाइक को 10 रुपये की जमा राशि पर खरीद सकते हैं। हज़ार और कई बैंक ऑफ़र पर। इसे आप खरीद भी सकते हैं और ईएमआई ऑप्शन के जरिए इसे अपना भी बना सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *