Bullet को बम्बई भेज देगी Yamaha की धांसू बाइक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे एक दम झक्कास फीचर्स

Bullet को बम्बई भेज देगी Yamaha की धांसू बाइक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे एक दम झक्कास फीचर्स,रेट्रो स्टाइल की बाइक्स एक बार फिर देश-विदेश में लोगों को पसंद आने लगी हैं। कई कंपनियां अपने पुराने मॉडल्स को दोबारा लॉन्च कर रही हैं। यामाहा भी ऐसा ही करने की योजना बना रही है। कुछ समय पहले ही कंपनी ने RZ350 और RZ250 को जापान में ट्रेडमार्क कराया था, जिन्हें भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना है। यामाहा ने 1980 और 1990 के दशक में अपनी RD350 बेची। यामाहा ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। आइए जानते हैं यामाहा आरडी 350 मोटरसाइकिल के बारे में।

यामाहा आरडी 350 बाइक के लिए फिक्स्ड मोटर

यामाहा आरडी 350 मोटरसाइकिल में आपको दमदार इंजन देखने को मिलेगा। पहले इस मोटरसाइकिल में 347cc का एयर-कूल्ड इंजन था जो 39 हॉर्स पावर जेनरेट करता था। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट था। हालाँकि, यामाहा ने अभी तक अपने इंजन की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Bullet को बम्बई भेज देगी Yamaha की धांसू बाइक, सॉलिड इंजन के साथ मिलेंगे एक दम झक्कास फीचर्स

यामाहा आरडी 350 व्हील डंपिंग फ़ंक्शन

अगर हम यामाहा आरडी 350 बाइक के फीचर्स की बात करें तो यामाहा आरडी 350 के नए वर्जन में आपको डीआरएल के साथ एक एलईडी हेडलाइट, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक फोर-स्ट्रोक इंजन, दो-चैनल एबीएस, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलेगी। , एक कर्षण नियंत्रण प्रणाली और एक सहायता और स्लिप क्लच। जैसे अद्भुत फीचर्स को शामिल किया जा सकता है.

यह भी पढ़िए: Bajaj Pulsar 125: 50kmpl माइलेज के साथ TVS की बोलती बंद करेगी Bajaj की यह महारानी, देखे कीमत

बाजार में इनका मुकाबला यामाहा आरडी 350 मोटरसाइकिल से होगा।

आपको बता दें कि हालांकि यामाहा आरडी 350 के भारत में आने के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसे एडवांस्ड क्लासिक के रूप में भारत में लाया जा सकता है। लॉन्च होने के बाद यह बाइक भारत में रॉयल एनफील्ड हंटर 350, क्लासिक 350, बजाज ट्रायम्फ और होंडा एच नेस जैसी बाइक्स को टक्कर दे सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *