May 29, 2024

ये है उमंग व्हीलचेयर क्रिकेट के विजेता मध्यप्रदेश

ये है उमंग व्हीलचेयर क्रिकेट के विजेता मध्यप्रदेश

ये है उमंग व्हीलचेयर क्रिकेट के विजेता मध्यप्रदेश

ये है उमंग व्हीलचेयर क्रिकेट के विजेता मध्यप्रदेश मन में उमंग हो, कुछ कर गुजरने की ख्वाईश हो तो निश्चिंत ही गौरव का दीप प्रकाशमान हो जाता है। 5 दिन से चल रहे उमंग व्हीलचेयर क्रिकेट टूर्नामेंट में मध्यप्रदेश ने टॉस जीतकर आंध्रप्रदेश टीम को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। आंध्रप्रदेश ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 15 ओवर में मात्र 109 रन एक विकेट खोकर बनाएं ।

मध्यप्रदेश ने 1 विकेट से जीत दर्ज की । मैन ऑफ द मैच आंध्र प्रदेश के मलेश्वर रहे । पांच दिवसीय इस टूर्नामेंट के मैन ऑफ द सीरीज मध्यप्रदेश के अनिल सिंघानिया , बेस्ट बॉलर आंध्रप्रदेश के मल्लेश्वर, बेस्ट बैटमैन आंध्रप्रदेश के शिवशंकर रहे !

आज के पुरस्कार वितरण में श्री पी. सी शर्मा,श्री किशन सूर्यवंशी, निशक्तजन कल्याण के आयुक्त श्री संदीप रजक, संयुक्त संचालक श्री मनोज तिवारी, आर के सिंह (सामाजिक न्याय निशक्तजन कल्याण) की गरिमामय उपस्थिति में मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ़ द सीरीज, बेस्ट बॉलर,बेस्ट बैटमैन, विजेता मध्यप्रदेश व उपविजेता आंध्रप्रदेश की ट्रॉफी प्रदान की गई! उमंग गौरवदीप वेलफेयर सोसाइटी के संस्थापक श्रीमती दीप्ति पटवा ने सभी का आभार व्यक्त किया व सफल आयोजन पर सभी टीमों को बधाई दी !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *