June 14, 2024

जी है पहनना चाहते हो अच्छे कपडे तो इन 4 बाजारों में मिलते हैं लड़कों के लिए सबसे सस्ते कपड़े

जी है पहनना चाहते हो अच्छे कपडे तो इन 4 बाजारों में मिलते हैं लड़कों के लिए सबसे सस्ते कपड़े,अगर आप एक लड़के हैं और आप अपने लिए नए बिजनेस कपड़े ढूंढ रहे हैं। वो भी कम कीमत पर, तो आज हम आपको चार ऐसे बाजारों के बारे में बताएंगे जो दिल्ली शहर में हैं और यहां आपको बहुत ही कम कीमत पर नए बिजनेस कपड़े देखने को मिलेंगे। जिन्हें आप बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

पालिका बाज़ार दिल्ली

पालिका बाज़ार दिल्ली का सबसे मशहूर बाज़ार है जहाँ लड़कों के लिए सभी बिजनेस वियर कई गुना कम कीमत पर मिलते हैं। इसे लड़कों के लिए सरोजिनी नगर बाज़ार भी कहा जाता है। हम आपको बता दें कि यह बाज़ार सीपी में एक अंडरग्राउंड मार्केट है जहाँ आपको एक ही छत के नीचे हज़ारों दुकानें दिखाई देंगी।

यहाँ लड़कों के लिए नए बिजनेस कपड़े बेचे जाते हैं जहाँ कपड़ों की शुरुआती कीमत ₹100 है। अगर आप यहाँ एक हज़ार से लेकर ₹1,500 लेकर भी जाते हैं, तो भी आपके पास बहुत सारे कपड़े होंगे जिन्हें आप पूरे महीने आराम से पहन सकते हैं।

गांधीनगर मार्केट

दूसरा है गांधीनगर मार्केट, यह मार्केट भी दिल्ली शहर में मौजूद है। यह एशिया का सबसे बड़ा थोक बाज़ार है। जहाँ सभी नए बिजनेस बॉयज़ आइटम बहुत ही सस्ते दामों पर मिलते हैं। आपको बता दें कि आप यहां ₹50 में टी-शर्ट और शर्ट खरीद सकते हैं। हालांकि यहां लूजर, कार्गो, जींस, शर्ट जैसे कई आइटम मिलते हैं।

जी है पहनना चाहते हो अच्छे कपडे तो इन 4 बाजारों में मिलते हैं लड़कों के लिए सबसे सस्ते कपड़े

इसी वजह से कई लोग पूरे साल के कपड़े बहुत ऊंचे दामों पर खरीदते हैं और पूरे साल नए कपड़े पहनते हैं। यहां जाने का एक बहुत आसान तरीका भी है, गांधीनगर मार्केट जाएं, इसके लिए आपको सीलमपुर मेट्रो स्टेशन का सहारा लेना होगा।

कनॉट प्लेस दिल्ली

दिल्ली के कनेक्ट प्लेस में स्थित मोहन सिंह प्लेस लड़कों के कपड़ों के लिए सबसे अच्छी मार्केट है। मार्केट में आने वाले सभी नए और बिजनेस कपड़े सबसे पहले यहीं मिलते हैं, इनकी कीमत इतनी कम है कि सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। यहां के मार्केट में आपको आसानी से ₹200 में अच्छी क्वालिटी की शर्ट और ₹500 में जींस मिल जाएगी।

यह भी पढ़िए: सिर्फ ₹100 से शुरू होती है कपड़ों की कीमत भारत का सबसे सस्ता बाजार

करोल बाग दिल्ली

पश्चिमी दिल्ली में स्थित करोल बाग भारत का सबसे मशहूर मार्केट है। जहां मुख्य रूप से लड़कों के कपड़े बेचे जाते हैं, यहां आपको लड़कों के सभी कपड़े कई गुना कम कीमत पर दिख जाएंगे। आपको बता दें कि यहां आपको ₹100 में शर्ट मिल जाएगी। 100 रुपये में जींस, 250 रुपये में जींस और 50 रुपये में रोजाना पहनने वाली चीजें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *