Sunday, February 25, 2024
Homejob alertयुवाओं के लिए अच्छी खबर,टीजीटी शिक्षक के करीब 3000 पदों पर बंपर...

युवाओं के लिए अच्छी खबर,टीजीटी शिक्षक के करीब 3000 पदों पर बंपर भर्ती,जल्दी से करें अप्लाई

युवाओं के लिए अच्छी खबर,टीजीटी शिक्षक के करीब 3000 पदों पर बंपर भर्ती दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की ओर से टीजीटी और ड्राइंग शिक्षकों के पदों पर भर्ती की जानी है।आवेदन प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू होने वाली है। उम्मीदवार नीचे इस भर्ती से जुड़ा विवरण पढ़ सकते हैं।

युवाओं के लिए अच्छी खबर,टीजीटी शिक्षक के करीब 3000 पदों पर बंपर भर्ती,जल्दी से करें अप्लाई

Applications are invited from eligible candidates for 5546 posts of PT  Teacher of Rajasthan. | RSMSSB PTI Teacher Recruitment 2022: राजस्थान में  PT टीचर के पदों पर निकली है बंपर वैकेंसी, कल

08 फरवरी से करें अप्लाई

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड टीजीटी और ड्राइंग शिक्षक के 2,897 पदों को भरेगा। आवेदन प्रक्रिया 08 फरवरी से शुरू होगी और 08 मार्च को समाप्त होगी।बोर्ड की ओर से कहा गया है कि उम्मीदवारों को अपना आवेदन 8 मार्च को रात 11:59 बजे से पहले dsssbonline.nic.in पर भेजना होगा। बोर्ड ने कहा कि समय सीमा के बाद आवेदन लिंक अक्षम कर दिया जाएगा।

शिक्षक के करीब 3000 पदों पर बंपर भर्ती

इस भर्ती अभियान के माध्यम से यूटी के सरकारी स्कूलों,स्थानीय निकायों और स्वायत्त निकायों में रिक्तियां भरी जाएंगी। बोर्ड ने कहा कि रिक्तियां अस्थायी हैं और मांग करने वाले विभागों और निकायों के इनपुट पर आधारित हैं।

यह भी पढ़े इन पदों पर मिल रही है बंपर भर्ती,एएलपी जेई सहित विभिन्न भर्तियों के लिए आरआरबी वार्षिक अपडेट जारी

कब होगी भर्ती परीक्षा

डीएसएसएसबी ऊपर अधिसूचित रिक्तियों पर भर्ती के लिए परीक्षा आयोजित करेगा।परीक्षाओं के आयोजन की तारीख उचित समय पर बोर्ड की वेबसाइट के माध्यम से सूचित की जाएगी। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे विस्तृत विज्ञापन की जांच करने और इच्छुक विभागों के भर्ती नियमों के आधार पर उपरोक्त रिक्तियों के लिए अपनी पात्रता की पुष्टि करने के लिए डीएसएसएसबी की वेबसाइट यानी dsssbonline.nic.in पर जाएं।

ध्यान रखने वाली बात

युवाओं के लिए अच्छी खबर,टीजीटी शिक्षक के करीब 3000 पदों पर बंपर भर्ती,जल्दी से करें अप्लाई

TGT, PGT और प्राइमरी स्कूल टीचर के 170461 पदों के लिए आवेदन शुरु, जल्द करें  अप्लाई, BPSC Recruitment 2023: Application starts for Bihar School Teacher  TGT, PGT Primary from 15 June - News Nation

केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किये जायेंगे। डाक या हाथ से या मेल आदि से प्राप्त आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे और खारिज कर दिए जाएंगे। इस संबंध में किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments