युवाओं के लिए खुश खबरी पर्सनल असिस्टेंट पदों पर आवेदन शुरू,जल्दी से करें आवेदन

युवाओं के लिए खुश खबरी पर्सनल असिस्टेंट पदों पर आवेदन शुरू

युवाओं के लिए खुश खबरी पर्सनल असिस्टेंट पदों पर आवेदन शुरू

युवाओं के लिए खुश खबरी पर्सनल असिस्टेंट पदों पर आवेदन शुरू,ईपीएफओ में पर्सनल असिस्टेंटके पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती से जुड़ी सभी जानकारी नीचे पढ़ें।

युवाओं के लिए खुश खबरी पर्सनल असिस्टेंट पदों पर आवेदन शुरू,जल्दी से करें आवेदन

युवाओं के लिए खुशखबरी! जल्दी करें आवेदन, 4197 लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी  | rsmssb ldc Recruitment and rpsc librarian grade 2 recruitment started |  Patrika News

ईपीएफओ में पीए की भर्ती के लिए यूपीएससी द्वारा अधिसूचना जारी की गई है।इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट https://upsconline.nic.in/पर जाकर ईपीएफओ में पीए के लिए आवेदन कर सकते हैं।अधिसूचना के मुताबिक आवेदन की अंतिम तिथि 27 मार्च, 2024 है।

EPFO Recruitment 2024: चयन प्रक्रिया

ईपीएफओ में पीए पद के लिए केवल दो चरण होते हैं,पहला लिखित परीक्षा और दूसरा कौशल परीक्षा हैं,जो उम्मीदवार पहले चरण को पास कर लेंगे,उन्हें दूसरे चरण के लिए बुलाया जाएगा उसके बाद अंतिम चयन सूची जारी की जाएगी।

आवेदन शुल्क

अनारक्षित (यूआर),और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस),और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 100 रुपये निर्धारित है, वहीं अनुसूचित जाति (एससी),अनुसूचित जनजाति (एसटी) और विकलांग व्यक्तियों (पीडब्ल्यूडी) से संबंधित उम्मीदवारों को कोई राशि का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

इतने पदों पर होगी भर्ती

अनारक्षित (यूआर) 132
अनुसूचित जाति (एससी) 48
अनुसूचित जनजाति (एसटी) 24
अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) 87
आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग (ईडब्ल्यूएस) 32
पात्रता मानदंड

युवाओं के लिए खुश खबरी पर्सनल असिस्टेंट पदों पर आवेदन शुरू,जल्दी से करें आवेदन

10 vi pass logo ke liye sarkari naukri

शैक्षिक योग्यता: जो उम्मीदवार ईपीएफओ के लिए व्यक्तिगत सहायक के रूप में नियुक्त होना चाहते हैं,उनके पास स्नातक की डिग्री और स्टेनोग्राफी और टाइपिंग में दक्षता होनी चाहिए।
आयु सीमा: किसी की आयु 18 वर्ष से कम और 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए,1 अगस्त 2024 तक, ओबीसी, एससी/एसटी और पीडब्ल्यूबीडी के लिए ऊपरी आयु में क्रमशः 3, 5 और 10 वर्ष की छूट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *