Friday, March 1, 2024
Homejob alertयुवाओ के लिए खुश खबरी यूपी में आयुर्वेदिक के 1000+ पदों पर...

युवाओ के लिए खुश खबरी यूपी में आयुर्वेदिक के 1000+ पदों पर होंगी भर्तियां,जल्द करें अप्लाई

युवाओ के लिए खुश खबरी यूपी में आयुर्वेदिक के 1000+ पदों पर होंगी भर्तियां यूपी में आयुर्वेदिक मुख्य परीक्षा पंजीकरण के लिए अधिसूचना जारी की गई है। इसके तहत 1000+ पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

युवाओ के लिए खुश खबरी यूपी में आयुर्वेदिक के 1000+ पदों पर होंगी भर्तियां,जल्द करें अप्लाई

Application Starts On 611 Posts Of Ayurvedic Medical Office - Amar Ujala  Hindi News Live - Government Job : आयुर्वेद चिकित्साधिकारी के 611 पदों पर  आवेदन शुरू, दो सितंबर अंतिम तिथि

युवाओं के लिए खुश खबरी

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) ने फार्मास्युटिकल आयुर्वेदिक मुख्य परीक्षा 2023 के लिए पंजीकरण करने के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इसके मुताबिक आवेदन की प्रक्रिया 12 फरवरी 2024 से शुरू होगी, जबकि आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 03 मार्च 2024 तक है। आवेदन पत्र में बदलाव करने की अंतिम तिथि 11 मार्च 2024 तक है।

UPSSSC आयुसीमा

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की तरफ से फार्मास्युटिकल आयुर्वेदिक मुख्य परीक्षा 2023 के लिए पंजीकरण करने वाले उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।उम्मीदवारों को भर्ती नियमों के मुताबिक आयु में छूट दी जाएगी।

यह भी पढ़े नौकरी पाने वाले उम्मीदवार जानें ये खबर,न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी में सहायक पदों पर आवेदन शुरू,जल्दी करें अप्लाई

UPSSSC Recruitment आवेदन शुल्क

युवाओ के लिए खुश खबरी यूपी में आयुर्वेदिक के 1000+ पदों पर होंगी भर्तियां,जल्द करें अप्लाई

आयुर्वेद के साथ एलोपैथ तरीके से कराना चाहिए इलाज? जानिए क्या कहते हैं  एक्सपर्ट | Jansatta

यूपीएसएसएससी फार्मास्युटिकल (आयुर्वेदिक) मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस,एससी/एसटी और पीएच कैटेगरी के उम्मीदवारों को 25 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments