Sunday, March 3, 2024
Homejob alertयुवाओ के लिए नौकरी का शानदार मौका जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर...

युवाओ के लिए नौकरी का शानदार मौका जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर निकलीं बंपर भर्तियां,जल्दी करें अप्लाई

युवाओ के लिए नौकरी का शानदार मौका जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर निकलीं बंपर भर्तियां राजस्थान हाईकोर्ट में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिंदी के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। इन रिक्तियों के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया अगले महीने से शुरू हो जाएगी।राजस्थान उच्च न्यायालय (एचसीआरएजे), जोधपुर ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट (जेपीए) – हिंदी के लिए भर्ती निकाली है। राजस्थान हाई कोर्ट जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना 18 जनवरी 2024 को जारी की जा चुकी है।

युवाओ के लिए नौकरी का शानदार मौका जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर निकलीं बंपर भर्तियां,जल्दी करें अप्लाई

Govt Jobs: यहां डॉक्टर, इंजीनियर, लॉयर पदों पर निकली सरकारी नौकरी, फौरन  करें अप्लाई - National insurance company job vacancy on Generalist  Specialist post sarkari naukri - AajTak

युवाओ के लिए नौकरी का शानदार मौका

इन रिक्तियों के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया 09 फरवरी 2024 से शुरू होगी। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार राजस्थान हाई कोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट hcraj.ic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 09 मार्च 2024 तक है। आवेदन शुल्क भुगतान करने की आखिरी तारीख 10 मार्च 2024 तक है।

यह भी पढ़े एनिमल अटेंडेंट के 5934 पदों पर आवेदन का एक शानदार मौका,जानें पूरी अपडेट

JPA Recruitment आयुसीमा

राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिंदी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए। राजस्थान उच्च न्यायालय जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिंदी भर्ती नियमों के अनुसार आयु में छूट दी जाएगी।

Rajasthan High Court आवेदन शुल्क

सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए जॉब पाने का बढ़िया मौका आया  सामने,DSSSB में निकली 2300 से ज्यादा पद पर भर्ती, 9 जनवरी से कर पाएंगे ...

राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर में जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिंदी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य और अन्य राज्य के उम्मीदवारों को 750 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। ओबीसी, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के उम्मीदवारों को 600 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा, जबकि एससी/एसटी/पीएच उम्मीदवारों को 450 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा। परीक्षा शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग के माध्यम से करना होगा। ऑफलाइन भुगतान ई चालान शुल्क मोड के माध्यम से कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments