July 25, 2024

युवाओं को अपने लुक से दिवाना बना रही है TVS की स्पोर्टी लुक बाइक,एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत

युवाओं को अपने लुक से दिवाना बना रही है TVS की स्पोर्टी लुक बाइक

युवाओं को अपने लुक से दिवाना बना रही है TVS की स्पोर्टी लुक बाइक

युवाओं को अपने लुक से दिवाना बना रही है TVS की स्पोर्टी लुक बाइक,एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत मार्केट में आज के समय हर कोई कम बजट में स्पोर्टी लुक वाली दमदार 125CC बाइक्स खरीदना चाहते है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए TVS ने होंडा और पल्सर को टक्कर देने के लिए एक स्पोर्ट्स बाइक पेश की है,जो दमदार इंजन के साथ-साथ दमदार माइलेज भी देती है,जिसका नाम- TVS Raider 125 है।

युवाओं को अपने लुक से दिवाना बना रही है TVS की स्पोर्टी लुक बाइक,एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत

TVS Raider 125 Smartxonnect Launched in India Know Complete Details of  Price Features Mileage and Specifications - TVS Raider 125 SmartXonnect हुई  लॉन्च, 5 इंच की TFT स्क्रीन और वॉयस कमांड के

TVS की स्पोर्टी लुक बाइक

TVS Raider 125 मे शानदार माइलेज के साथ दमदार इंजन भी देखने को मिल जाता है अगर आप भी सस्ती स्पोर्टी लुक बाइक खरीदने का सोच रहे है तो TVS Raider आपके लिए बेहतर विकल्प होगी आईये जानते है इस TVS Raider 125 के कीमत और फीचर्स के बारे में।

TVS Raider 125 Bike में मिलने वाले टनाटन फीचर्स

TVS Raider 125 बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में 5-INCHफुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, fuel gauge, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए क्लॉक जैसे शानदार फीचर्स होंगे। इसके साथ ही इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, bluetooth connectivity, वॉयस असिस्टेंट नेविगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

TVS Raider 125 Bike की दमदार इंजन परफॉर्मेंस

दमदार इंजन परफॉर्मेंस की अगर बात करे तो नई TVS Raider 125 स्पोर्टी लुक वाली बाइक में आपको थ्री-वॉल्व इंजन मिलता है जो एयर-कूल्ड है। इसमें 124.8cc सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 7,500RPM पर 11.2BHP की अधिकतम पावर और 6,000RPM पर 11.2NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी लैस है।

यह भी पढ़े जानें मानें बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबियत,जानें पुरी अपडेट

TVS Raider 125 Bike का जबरदस्त माइलेज

नई TVS Raider 125 में कंपनी ने दो राइडिंग मोड, इको मोड और पावर मोड दिए हैं।इस बाइक की स्पीड 99 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह 5.9 सेकेंड में 0 से 60 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ सकती है। कंपनी के मुताबिक यह बाइक 67 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज भी देती है।

TVS Raider 125 Bike की देखे कीमत

युवाओं को अपने लुक से दिवाना बना रही है TVS की स्पोर्टी लुक बाइक,एडवांस फीचर्स के साथ,देखें कीमत

TVS Raider 125 races past 300,000 sales in 19 months | Autocar Professional

कीमत की अगर बात करे तो नई TVS Raider 125 चार वेरिएंट और 10 रंग विकल्पों में उपलब्ध है। इस बाइक को लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स के साथ महज 99,990 रुपये तय की गई है। TVS Raider 125 बाइक का मुकाबला बजाज पल्सर और Honda शाइन से है।Pulsar को नानी याद दिला देगी TVS की स्पोर्टी लुक बाइक, टनाटन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ कीमत भी कम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *