July 27, 2024

जाहिर खान की बेगम,हॉटनेस और फिटनेस से बड़ा देती है दिल की धड़कने,देखे तस्वीरें

जाहिर खान की बेगम

जाहिर खान की बेगम

जाहिर खान की बेगम: जाहिर खान की बेगम, हॉटनेस और फिटनेस से बड़ा देती है दिल की धड़कने, देखे तस्वीरें तस्वीरें भारतीय क्रिकेट टीम के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिनका दिल बॉलीवुड की अभिनेत्रियों पर आ चुका है। हालांकि इनमें से कई सितारों का प्यार तो मुकम्मल हुआ है वहीं कुछ लोगों का प्यार अधूरा रह गया। हाल ही में इन दिनों भारतीय टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान के नाम की चर्चा हर जगह होने लगी है।

जाहिर खान की बेगम,हॉटनेस और फिटनेस से बड़ा देती है दिल की धड़कने,देखे तस्वीरें

बेहद हॉट है जहीर खान की बेगम

article l 20211027915414756507000

आपको बतादे जहीर खान ने भारत को साल 2011 विश्व कप का खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। अपनी शानदार गेंदबाजी के बलबूते पर भारत को फाइनल में जीत दिलाने वाले जहीर खान अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हो चुके हैं। लेकिन हाल फिलहाल में अब यह खिलाड़ी अपने पारिवारिक रिश्तो की वजह से सुर्खियों में है। क्योंकि हाल ही में लोगों को उनकी खूबसूरत पत्नी की झलक दिखाई पड़ी है। जहीर खान की पत्नी की खूबसूरती ने लाखो दिलो पर कब्ज़ा कर लिया है।

जहीर खान की बेगम की सुंदरता बना देगी दीवाना

जहीर खान की पत्नी की सुंदरता बना देगी दीवाना आपको बता दे की भारतीय टीम के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक जहीर खान इन दिनों अपने निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। जहीर खान की शानदार गेंदबाजी का विरोधी टीमों के पास कोई जवाब नहीं होता था। आइए आपको बताते हैं कौन है जहीर खान की खूबसूरत पत्नी जिन्हें देखते ही सभी लोग अपना दिल दे बैठे हैं। जहीर खान की पत्नी की खूबसूरती देख हर कोई दीवाना हो जाता है।

Read Also: विदेश में बेहद आलीशान घर में रहती है प्रीति जिंटा,घर की तस्वीर देखकर फटी रह जाएगी आंखें,देखें

जहीर खान की खूबसूरत बेगम के आगे मलाइका भी फेल

जहीर खान की खूबसूरत बेगम के आगे मलाइका भी फेल हाल ही में जहीर खान अपनी खूबसूरत बेगम सागरिका घाटगे के साथ स्विमिंग पूल में मौज करता नजर आ रहा था। सोशल मीडिया पर जिस किसी ने भी जहीर खान और उनकी पत्नी का खूबसूरत अंदाज देखा है तब सभी लोग उनकी पत्नी की जमकर तारीफ करने लगे हैं। पिछले 12 सालों से जहीर खान और उनकी पत्नी सागरिका एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं। आइए आपको बताते हैं उनकी पत्नी को देखकर कैसे लोग उन्हें स्वर्ग से उतरी हुई अप्सरा कहने लगे हैं। जहीर खान की पत्नी की खूबसूरती देख हर कोई मदहोश हो रहा है।

Untitled design 2023 07 23T132044.480

सागरिका घाटगे की सुंदरता के आगे एक्ट्रेस भी भरती है पानी

सागरिका घाटगे की सुंदरता के आगे एक्ट्रेस भी भरती है पानी भारतीय टीम के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जहीर खान इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी सागरिका घाटगे के कारण लोगों के बीच खूब चर्चा में शामिल हुए हैं। देखते ही देखते सागरिका की खूबसूरती लोगों को बहुत पसंद आ रही है और सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हर किसी का उन्हें देखकर यही कहना है कि वह बिल्कुल किसी स्वर्ग की अप्सरा सामान नजर आती है। जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड की हसीनाएं भी फीकी लगती है।

बेहद ही खूबसूरत है सागरिका घाटगे

बेहद ही खूबसूरत है सागरिका घाटगे आपको बता दे की जहीर खान से शादी करने के बाद भी सागरिका ने अपने धर्म में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। यही नहीं वह हमेशा पारंपरिक परिधान में नजर आती है जो उन्हें और भी ज्यादा खास बनाती है। उनकी खूबसूरत अदाओं को देखकर ही लोग जहीर खान को खुशकिस्मत कहने लगे हैं जिन्हें उनकी जिंदगी में इतनी खूबसूरत पत्नी मिली है। सागरिका घाटगे की खूबसूरती और दिलकश अदाओ ने सबके दिलो को जित लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *