July 27, 2024

मात्र 51000 हजार रुपए में आप अपने घर ला सकते हैं Renault Kwid, इस कार में मिलेंगे कई धाकड़ फीचर्स

Renault :आजकल देश में शादियों का सीजन चल रहा है ऐसे में गाड़ियों की खरीदारी काफी ज्यादा बढ़ जाती है. लोग चार पहिया गाड़ियों की खरीदारी जमकर करते हैं. अभी अगर गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत अच्छा मौका.

आपको बता दें कि चार पहिया गाड़ी खरीदने के लिए अभी आपके पास शानदार मौका है और अभी आप कम कीमत में शानदार चार पहिया गाड़ी खरीद सकते हैं. बता दें कि आप फाइनेंस प्लान के अंतर्गत बेहतरीन गाड़ियां कम कीमतों में खरीद सकते हैं.

मात्र 51000 हजार रुपए में आप अपने घर ला सकते हैं Renault Kwid, इस कार में मिलेंगे कई धाकड़ फीचर्स

हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट क्विड की जो लोगों के दिलों पर राज करने का काम कर रही है। आपने अगर अभी मिल रहे हो पर के अंतर्गत ही आकार नहीं खरीदी तो बाद में आपको काफी पछताना पड़ेगा.

Also Read:Health News:कई बीमारियों से लड़ने में मदद करता है पिस्ता बदाम,जानिए इसके कुछ खास गुण

जानिए कार की शोरूम में कितनी कीमत

आपको बता दें कि यह कार बेहद अच्छा होता है और लोगों के दिलों पर राज करता है । आप बेस मॉडल को कम रुपेय में खरीदकर घर ला सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। बेस मॉडल का प्राइस 4,69,500 रुपये तय किया गया है।

ऑन रोड होने पर 5,12,632 रुपये तक जाती है। इस कीमत के अनुसार, अगर आप इसे कैश पेमेंट के जरिए खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 5.12 लाख रुपये खर्च करने की जरूरत होगी।

अगर आपके पास अभी बजट नहीं है तो आप ए कवन हजार रुपए डाउन पेमेंट देकर ईयर कार अपने घर ला सकते हैं.

रेनॉल्ट क्विड पर जानिए फाइनेंस प्लान की डिटेल

देश की धांसू ऑटो कंपनी रेनॉल्ट क्वीड गाड़ी को आप बहुत कम रुपये में खरीदकर घर ला सकते हैं। इसके लिए आपको मात्र 51,000 रुयपे डाउन पेमेंट जमा करने की जरूरत होगी। ऑनलाइन कैलकुलेटर के मुताबिक, बैंक इस गाड़ी के लिए 4,61,632 रुपये का लोन जारी किया जा सकता है। इस पर 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज भी देना होगा।

हर महीना भरनी होगी इतनी ईएमआई

रेनॉल्ट क्विड की खरीदारी पर आपको फाइनेंस प्लान का पालन करना होगा। इसकी खरीदारी के लिए शोरूम में 51,000 रुपये जमा करने की जरूरत होगी। इतना ही नहीं डाउन पेमेंट जमा करने के बाद लोन प्रोसेस पूरा कर दिया जाएगा। इसके बाद बैंक द्वारा निर्धारित 5 साल की अवधि के दौरान हर महीने 9,763 रुपये की महीना किस्त के रूप में जमा करने होंगे। इस गाड़ी का माइलेज और फीचर्स भी जबरदस्त है, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *