July 27, 2024

10हजार से कम रेट में घर ले जाएं Honor का ये धांसू फोन,कम रेट में फीचर्स देख दीवाने हो जाएंगे

Honor ने मई में अपने Honor Play 40 5G स्मार्टफोन को लांच किया था. अब कंपनी के द्वारा Honor Play 40C के नाम से एक फोन को लॉन्च किया है जिसमें जबरदस्त फीचर्स दिए जा रहे हैं. कस्टमर इस फोन को ₹10000 में खरीद सकते हैं.

होनर के इस फोन में आपको 6.56 इंच की एलसीडी स्क्रीन मिलेगी.इस फोन में आपको HD+ के साथ कई तरह के तगड़े फीचर्स मिलेंगे. इस फोन में फोटोग्राफी के लिए आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा और 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा मिलेगा.

Honor Play Features

Honor Play Features

Also Read:अब भारत में TATA बनाने जा रही है IPHONE,कम कीमत पर होगा उपलब्ध हर कोई खरीद पायेगा अब IPHONE

इसके साथ ही साथ इसमें आपको 6 जीबी रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ बढ़ाया जा सकता है.HONOR के इस फोन में आपको और भी कई तरह के सेफ्टी फीचर्स मिलने वाले हैं जिसको देखकर आप क्रेजी हो जाएंगे.

Honor Play Specification

इसकी साहित्य स्मार्टफोन में आपको एक शक्तिशाली ए स्नैप ड्रैगन 480 PLUS चिपसेट दिया जाएगा इसमें आप ग्राहकों को 5200mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी. कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको ड्यूल सिम 5G वाईफाई ब्लूटूथ जीपीएस और सिक्योरिटी के लिए साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

Honor Play 40C Price

इसके 128GB वेरिएंट की कीमत 899 युआन यानी कि ₹10389 है. यह फोन 3 आकर सर रंग मैजिक नाइट ब्लैक इंकजेट ग्रीन और स्काई ब्लू में आता है. कम बजट में इस फोन को खरीदने में आपको काफी फायदा होगा और यह फोन काफी अच्छा भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *