July 16, 2024

दीवाना बनाने आ गया One Plus का धांसू स्मार्टफोन,15 मिनट में चार्ज होकर चलेगा 2 दिन

दीवाना बनाने आ गया One Plus का धांसू स्मार्टफोन

दीवाना बनाने आ गया One Plus का धांसू स्मार्टफोन

दीवाना बनाने आ गया One Plus का धांसू स्मार्टफोन: One Plus ने अब अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord N30 5G मार्केट में लॉन्च करने का फैसला लिया है जो मात्र 15 मिनट में चार्ज हो कर रिपोर्ट के मुताबिक 2 दिनों तक चलने में सक्षम है जो इसे मार्केट में उपलब्ध उन स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बना रहा है जो सस्ते बजट के साथ स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। OnePlus Nord N30 5G स्मार्टफोन का डिजाइन भी काफी बेहतर है जिसमें आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो वर्ष 2023 में आपके लिए काफी बेहतर है।

दीवाना बनाने आ गया One Plus का धांसू स्मार्टफोन,15 मिनट में चार्ज होकर चलेगा 2 दिन

OnePlus Nord N30 5G के फिचर्स

OnePlus Nord N30 5G मे स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम के साथ जोड़ा गया है। OnePlus Nord N30 5G को 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट बैटरी के साथ लॉन्च किया गया है।एन30 5जी में एक पंच होल के साथ 6.72″ FullHD+ 120Hz LCD डिस्प्ले है। ये फोन स्नैपड्रैगन 695 SoC द्वारा संचालित है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 128GB का UFS 2.2 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

OnePlus Nord N30 5G मैं मिलेगा आकर्षक डिजाइन

OnePlus Nord N30 5G स्मार्टफोन का डिजाइन कंपनी ने काफी आकर्षक रखा है जिसमें आपको नए सेगमेंट वाला डिजाइन देखने को मिल जाता है जो आमतौर पर ज्यादा बजट रेंज के स्मार्टफोन में देखने के लिए मिलता है। यदि हाल ही में मिल रही रिपोर्ट की बात करें तो OnePlus Nord N30 5G का यह आकर्षक डिजाइन अपने पुराने स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है।

read also: Nokia Zero Pro Ultra: Oneplus को खदेड़ने आ रहा Nokia का 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन,देखिये फीचर्स

OnePlus Nord N30 5G का चार्जिंग टाइम और कीमत

 OnePlus Nord N30 5G को कंपनी ने लगभग ₹30000 की कीमत के साथ लांच करने का फैसला लिया है जो कम बजट रेंज के भीतर मार्केट में उपलब्ध अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है। यदि बात करें मीडिया रिपोर्ट की तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह स्मार्टफोन 15 मिनट में चार्जिंग पर लगभग 2 दिनों तक का बैटरी बैकअप स्टैंड बाय मोड में दे सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *