July 18, 2024

122 km की रेंज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश है Hero,देखिये कीमत

122 km की रेंज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश है Hero

122 km की रेंज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश है Hero

122 km की रेंज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश है Hero: मार्केट में कम कीमत के इलेक्ट्रिक स्कूटर की काफी डिमांड है। इस सेगमेंट में हीरो का स्टाइलिश स्कूटर है Electric Optima CX. यह स्कूटर दो बैटरी ऑप्शन के साथ आता है। इसमें City Speed (HX) और Comfort Speed (LX) दो वेरिएंट ऑफर किए जाते हैं।

122 km की रेंज और धाकड़ सेफ्टी फीचर्स के साथ पेश है Hero,देखिये कीमत

डबल बैटरी का ऑप्शन 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में सिंगल बैटरी के साथ 82 Km और दो बैटरी के साथ 122 km की ड्राइविंग रेंज मिलती है। यह हाई स्पीड स्कूटर है और इसकी टॉप स्पीड 42 Kmph की है। Hero Electric Optima CX में कुल वजन 72.5 kg का है।

Read also: Honda की नई कार लॉन्च जबरदस्त फीचर्स,4 माह का वेटिंग पीरियड,जानें कीमत और माइलेज

5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है


Hero Electric Optima CX डैशिंग स्कूटर 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें 550 W की धाकड़ पावर है। इसमें 1,200 W की अधिकतम पावर जेनरेट होती है। यह स्कूटर शुरुआती कीमत 67,329 हजार रुपये एक्स शोरूम में मिलती है।

रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर


इस दमदार स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलता है। Hero Electric Optima CX में सेफ्टी के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। इस जबरदस्त इलेक्ट्रिक स्कूटर में 8 कलर ऑप्शन ऑफर किए जाते हैं।

कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम

Hero Electric Optima CX का टॉप वेरिएंट 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम में आता है। इस स्कूटर के दोनों पहियों में कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम है, जो टायर फिसलने के दौरान राइडर को स्कूटर को कंट्रोल करने में मदद करता है।  आरामदायक सफर के लिए इसमें सिंगल सीट दी गई है।

140 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस

यह फास्ट स्पीड स्कूटर है, जो खराब रास्तों पर हाई परफॉमेंस देता है। स्कूटर में 140 mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है, जिससे यह संकरी जगहों से आसानी से निकल जाता है और कम जगह से इसे मोड़ना आसान है। इसमें ओडोमीटर, डिजिटल टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *