June 21, 2024

Hero Extreme 125R ने Pulsar को भी किया फेल इतना धाकड़ लुक और माइलेज ने सब गाड़ियों का उड़ाया धुआँ हो गयी सब फुस…

Hero Extreme 125R ने Pulsar को भी किया फेल इतना धाकड़ लुक और माइलेज ने सब गाड़ियों का उड़ाया धुआँ हो गयी सब फुस…

Hero Xtreme 125R Features Look Design Price and More Details: अगर आप भी दमदार फीचर्स के साथ कोई बेहतरीन बाइक खरीदने की सोच रहे हैं.

Hero Extreme 125R ने Pulsar

Hero Xtreme 125R Features Look Design Price and More Details: अगर आप भी दमदार फीचर्स के साथ कोई बेहतरीन बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो बता दे कि भारतीय बाजार में तहलका मचाने आ गई है हीरो एक्सट्रीम जो ग्राहकों को अपने लुक और डिजाइन से अपना दीवाना बना देगी. बता दें कि कंपनी के दो अन्य मॉडल्स को भी कुछ वक्त पहले टेस्टिंग के दौरान देखा गया था. दरअसल, यह दोनों मॉडल्स जयपुर में हीरो मोटोकॉर्प के सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक्नोलॉजी के आसपास कैप्चर किया गया है. कंपनी बहुत जल्द अपनी एक्सट्रीम सीरीज की Xtreme 125R को बाजार में पेश करने की तैयारी कर रही है. अगर आप भी इस बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए हम आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं.

Hero Extreme 125R ने Pulsar को भी किया फेल

डिजाइन की बात करें तो आपको बता दे की इस बाइक में एक इंटीग्रेटेड एच-आकार के डीआरएल, एक नया मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट ग्रैब रेल और स्प्लिट-सीट डिज़ाइन के साथ एक्सट्रीम 160 R के समान एलईडी हेडलैंप डिज़ाइन देखने को मिल जाएगा. बता दें कि इस बाइक में हीरो ग्लैमर 125 के जैसा पावरट्रेन देखने को मिल सकता है.

धाकड़ लुक और माइलेज ने सब गाड़ियों का उड़ाया धुआँ हो गयी सब फुस…

जानकारी के लिए बता दे की ग्लैमर 125 में एक 124.7cc, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखने को मिल सकता है, जो 7,500 आरपीएम पर 10.72 बीएचपी और 6,000 आरपीएम पर 10.6 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है और इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी उपलब्ध है. यह बाइक बजाज पल्सर NS125 और TVS रेडर को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़े : Iphone को भी देगा कड़ी टक्कर Nokia ने निकाला ऐसा फ़ोन जो सारी कम्पनी के उड़ा देगा छक्के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *