October 16, 2024

Indor News: मकर सक्रांति पर पतंग उड़ाने की तैयारी में जुटे बच्चे की हुई मौत,चाइना मांझे खरीदने से बचे

Indor News:

Indor News: मकर सक्रांति पर पतंग उड़ाने की तैयारी में जुटे शख्स की हुई मौत,चाइना मांझे खरीदने से बचे, ये लोगों की जान के लिए खतरनाक होते हैं। इस त्यौहार के आने से पहले ही कई हादसों की ख़बरें सामने आने लग जाती है। इस साल भी त्यौहार से पहले कई हादसे हो चुके हैं। कुछ दिन पहले ही एक युवक का चाइना मांझे की वजह से बुरी तरह से एक्सीडेंट हो गया। उस युवक का सर पूरा कट गया।

मकर सक्रांति पर पतंग उड़ाने की तैयारी में जुटे बच्चे की हुई मौत

Indor News: मकर सक्रांति पर पतंग उड़ाने की तैयारी में जुटे बच्चे की हुई मौत,चाइना मांझे खरीदने से बचे

मामले की पूरी जानकारी

Indor News ये मामला इंदौर के माहुनके क्षेत्र का है। वहीं अब एक और खबर सामने आई है इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र से यहां रहने वाले पियूष की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। दरअसल, पतंग उड़ाते वक्त किसी को ध्यान नहीं रहता है कि वह कब हादसे का शिकार हो जाएगा। ऐसा ही पियूष के साथ 31 दिसंबर के दिन हुआ। दरअसल वह 31 दिसंबर के दिन अपने घर की छत पर पतंग उड़ाने के लिए गया था। ऐसे में वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। मंगलवार तक उसका इलाज चला लेकिन देर रात उसने दम तोड़ दिया।

चाइना मांझे खरीदने से बचे

Read Also: Accident News: बड़वानी क्षेत्र में बाइक की हुई ऐसी भिड़ंत दादी और पोती की हुई मौत,3 लोगो के घायल होने की पुष्टि

कैसे हुआ हादसा जाने

Indor News पियूष के घर वालों ने इस हादसे को लेकर बताया है कि घर के ऊपर से हाइटेंशन लाइन निकल रही है। पियूष अपने छोटे भाई के साथ पतंग उड़ाने के लिए सुबह 6.30 बजे गया था। उसकी उम्र 12 साल है। शायद पतंग बिजली के तार में उलझ गई और वह उसकी चपेट में आ गया। दरअसल, जैसे ही पियूष हादसे की चपेट में आया तो डीपी से चिंगारी उड़ने लगी। जिसके बाद छोटे भाई ने दौड़ कर नीचे आकर सभी को इसके बारे में जानकारी दी। तो तुरंत पियूष को अस्पताल ले जाया गया। यहां उसका उपचार चल रहा था। लेकिन तेज करंट लगने की वजह से उसकी हालत ख़राब हो गई थी इस वजह से मंगलवार के दिन उसने दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *